CM Yogi की जनसभा में हुआ बुलडोजर डांस; देखने के लिए जुटी भीड़, लगे जय श्रीराम के नारे

Edited By Pooja Gill,Updated: 10 May, 2024 10:20 AM

bulldozer dance took place in cm yogi s

UP News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अलीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में बुलडोजर डांस हुआ। सभा में पहुंचने वाले लोगों ने बुलडोजर पर बैठकर हैरतअंगेज करतब...

UP News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को अलीगंज में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में बुलडोजर डांस हुआ। सभा में पहुंचने वाले लोगों ने बुलडोजर पर बैठकर हैरतअंगेज करतब दिखाए। बुलडोजरों ने 'ब्रेक डांस' किया, जिसे देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई और जय श्रीराम के नारे लगने लगे। इसका सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो गया, जो चर्चा का विषय बना हुआ।

बुलडोजर डांस देख लोगों ने लगाए जय श्रीराम के नारे
बता दें कि 8 मई को सीएम योगी आदित्यनाथ एटा की अलीगढ़ विधानसभा क्षेत्र के डीएवी मैदान में रैली करने पहुंचे थे। उनकी जनसभा शुरू होने से पहले मैदान में कई बुलडोजर मौके पर पहुंच गए और उन्होंने गोल-गोल घुमाना शुरू कर दिया। बुलडोजर अचानक ब्रेक लगाता तो कभी घूमने लगता। काफी देर तक जनसभा में ये बुलडोजर वाला तमाशा चलता रहा, कई लोग अपनी जान को दांव पर लगाकर बुलडोजर के अगले हिस्से में कई फीट ऊंचाई पर नाचते रहे। लोग भी इस बुलडोजर डांस को देखते रहे और जय श्रीराम के नारे लगाते रहे।

यह भी पढ़ेंः कानपुर में राहुल और अखिलेश की जनसभा आज, इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी के पक्ष में करेंगे प्रचार; रूट डायवर्जन प्लान जारी

सीएम ने सपा पर साधा जमकर निशाना
लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को फर्रुखाबाद सीट पर वोटिंग होनी है। इस सीट से भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करने सीएम योगी पहुंचे। सीएम ने भाजपा उम्मीदवार के लिए वोट की अपील की। इस दौरान सीएम ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि सुरक्षा की गारंटी सिर्फ भाजपा सरकार में ही संभव है। अब कारोबारियों से लूट नहीं हो रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस और सपा का गठबंधन राम मंदिर का विरोध करने वाला गठबंधन है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार भी भाजपा की ही जीत होगी।  


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!