रिश्ता फिर हुआ शर्मसारः शारीरिक संबंध न बनाने पर भाई ने की बहन की अश्लील फोटो वायरल

Edited By Ajay kumar, Updated: 24 Jan, 2023 08:58 PM

brother s obscene photo of sister not having physical relationship

राजधानी लखनऊ में एक बार फिर रिश्ते को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक मौसेरी बहन से शरीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। इसका विरोध करने मौसेरे भाई ने लड़की की फोटो चुराकर उसकी अश्लील फोटो सोसल मीडिया पर वायरल कर दी।

लखनऊः राजधानी लखनऊ में एक बार फिर रिश्ते को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक मौसेरी बहन से शरीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहा था। इसका विरोध करने मौसेरे भाई ने लड़की की फोटो चुराकर उसकी अश्लील फोटो सोसल मीडिया पर वायरल कर दी।



यह भी पढ़ें-अगवा करने के बाद किशोरी को ले गया दिल्ली और मुंबई, 2 महीने तक किया रेप... अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

जानिए कहा है पूरा मामला?
मामला राजधानी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके का है। यहां युवती की अश्लील फोटो उसके मोसेरे भाई ने वायरल कर दी। पीड़िता का आरोप है कि उसकी मौसेरी बहन ने उसके मोबाइल से चुपके से उसकी निजी फोटो चुरा ली थी। आरोपित उसके साथ संबंध बनाने का दबाव बनाता है। विरोध पर रिश्तेदारों को फोटो भेजकर वह पूरे परिवार को धमका रहा है।

 PunjabKesari

यह भी पढ़ें-
दूल्हा नहीं गिन पाया शगुन के 2100 रुपए, भड़की दुल्हन बोली- ‘अनपढ़ से शादी ना बाबा ना’

फोटो दिखाकर संबंध बनाने का बना रहा था दबाव
पीड़िता के मुताबिक वह चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर कार्यरत है। कृष्णानगर इलाके में किराए पर रहती है। कुछ समय पहले उसकी मौसी की लड़की ने चुपके से मोबाइल से उसकी पर्सनल फोटो निकाल ली। इसके बाद उसने यह फोटो अपने भाई को दे दी। इसके बाद से वह उसे फोटो दिखाकर संबंध बनाने के दबाव बनाने लगा। विरोध जताने पर उसने रिश्तेदारों को फोटो भेज दी। अब वह उसके और परिवार को धमका रहा है। बात न मानने पर वह जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!