Brijbhushan Singh की अयोध्या रैली के लिए BJP नेताओं और संतों ने की थी ये तैयारी...प्रशासन ने की रद्द

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 02 Jun, 2023 05:17 PM

brijbhushan singh bjp leaders and saints had made this preparation for brij

भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले ने तूल पकड़ा हुआ है। इस बीच अंतरराष्ट्रीय खेल निकाय ने भारत में पहलवानों के विरोध का समर्थन करने के साथ उनके साथ किए जा रहे व्यव...

नई दिल्ली/ अयोध्या, Brijbhushan Singh: भारतीय कुश्ती महासंघ के प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के मामले ने तूल पकड़ा हुआ है। इस बीच अंतरराष्ट्रीय खेल निकाय ने भारत में पहलवानों के विरोध का समर्थन करने के साथ उनके साथ किए जा रहे व्यवहार की निंदा कर रहे हैं। दूसरी तरफ  बीजेपी के नेता बृजभूषण शरण सिंह के पक्ष में समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं। अयोध्या में शक्ति प्रदर्शन के लिए भीड़ जुटाने में लगे थे। हालांकि अयोध्या रैली रद्द कर दी गई है।

इस पर अयोध्या के प्रमुख संतों ने कथित तौर पर सिंह के लिए अपना समर्थन व्यक्त किया है। रैली में संत पॉक्सो अधिनियम का भी विरोध करेंगे, उनका दावा है कि इसमें ‘कई खामियां और दोषपूर्ण धाराएं हैं। महंत सत्येंद्र दास ने कहा कि हम अयोध्या के संत और देश के अन्य धार्मिक स्थलों के लोग बृजभूषण शरण सिंह के पक्ष में रैली करेंगे।’ उन्होंने कहा कि हम पॉक्सो कानून का भी विरोध करेंगे क्योंकि इसमें कई खामियां और दोषपूर्ण धाराएं हैं। 
PunjabKesari
बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कहा कि पुलिस जांच के चलते इस रैली को फिलहाल के लिए स्थगित किया जा रहा है। भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली 'जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो' को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस जांच चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए ये निर्णय लिया है।
PunjabKesari
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या में 'जन चेतना महारैली' का ऐलान किया था। इस महारैली में बृजभूषण ने साधु-संतों से शामिल होने की अपील की थी। पहलवानों के लगाए गंभीर आरोपों के बीच बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या से अपना दमखम दिखाने की योजना बनाई थी।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!