बारातियों से भरी बोलेरो खड़ी ट्रक में घुसी- एक की मौत, चार गंभीर रुप से घायल

Edited By Ramkesh, Updated: 21 May, 2022 12:06 PM

bolero rammed into a parked truck full of processions one killed

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी।  बोलेरो में सवार सभी यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए।घायलाों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग...

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब बारातियों से भरी तेज रफ्तार बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी।  बोलेरो में सवार सभी यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए।घायलाों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने आनन- फानन में मामले की जानकारी पुलिस को दी सूचना पर पहुंची पुलिस ने  एम्बुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल पहुंचा। जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया जब चार घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला जिले के चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी इलाके के ओबरी टोला के पास की बताई जा रही है। जहां पर तेज रफ्तार बोलेरो रोड के किनारे खड़े ट्रक से अनियंत्रित होकर टकरा गई। जिसमे एक यात्री की मौत हो गई है। जबकि चार यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए है। पुलिस के मुताबिक हादसा उस समय हुआ जब मदाइन इलाके से बारात वापस आ रही थी। फिलहाल पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!