मिर्जापुर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी, बोले- अप्रैल के आखिरी सप्ताह में चुनाव हो सकता है संपन्न

Edited By Pooja Gill,Updated: 10 Mar, 2023 04:27 PM

bjp state president bhupendra singh chaudhary

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary)  विंध्याचल धाम के मां विंध्यवासिनी (Maa Vindhyavasini) का दर्शन पूजन करने पहुंचे है। वहीं, मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते समय समाजवादी...

मिर्जापुर (बृजलाल मौर्य): भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी (Bhupendra Singh Chaudhary)  विंध्याचल धाम के मां विंध्यवासिनी (Maa Vindhyavasini) का दर्शन पूजन करने पहुंचे है। वहीं, मीडिया पत्रकारों से बातचीत करते समय समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि, जो अपराधी माफिया हैं वह सपा के समय के संरक्षण के दिए हुए पाप है। साथ ही उन्होंने नगर निकाय चुनाव को लेकर कहा कि, हमारी पूरी तैयारी थी, लेकिन सपा के चलते मामला कोर्ट में चला गया था। अप्रैल के आखिरी सप्ताह में चुनाव संपन्न हो सकता है।

PunjabKesari

बता दें कि BJP के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी दो दिवसीय दौरे पर मिर्जापुर पहुंचे हुए हैं। गुरुवार को कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र सिंह के गांव पहुंचकर उनके मां के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के बाद रात्रि में अष्टभुजा गेस्ट हाउस में विश्राम किया। शुक्रवार की सुबह विंध्याचल धाम पहुंचकर मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किया। साथ ही निर्माणाधीन विंध्य कॉरिडोर का अवलोकन किया। इसके बाद प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी कार्यालय बरौंधा कचार पहुंचे उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा उमेश पाल हत्या कांड को लेकर कहा कि अपराधी माफिया सपा के कार्यकाल के पाप हैं। BJP में माफिया को संरक्षण नहीं दिया जाता।

यह भी पढ़ेंः नगर निकाय चुनाव: OBC आयोग की सर्वे रिपोर्ट को योगी सरकार ने दी मंजूरी, दो दिन के अंदर सुप्रीम कोर्ट में होगी पेश

PunjabKesari

अपराध करने वालों के खिलाफ हो रही है सख्त कार्रवाईः भूपेंद्र सिंह चौधरी
भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि सरकार माफिया अपराधियों के खिलाफ कानून का राज स्थापित करने के लिए संकल्पित है। इनके खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि बिना भेदभाव के अपराध करने वालों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की जा रही हैं। कानून का राज स्थापित करने के लिए काम किया जा रहा है। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के संकल्प के साथ ही भारतीय जनता पार्टी ने घोषणा पत्र में जो भी कहा है उसको पूरा करने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः ‘OBC आयोग के सदस्यों के जूते क्यों उतरवाए…’, अखिलेश ने योगी सरकार पर लगाया भेदभाव का आरोप

PunjabKesari

निकाय चुनाव सरकार बनाने बिगाड़ने का नहीं है चुनावः भूपेंद्र सिंह चौधरी
BJP प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि निकाय चुनाव सरकार बनाने बिगाड़ने का चुनाव नहीं है। पार्टी के कार्यकर्ताओं के मेहनत और कार्यो के बदौलत बेहतर प्रदर्शन करेगी। पार्टी का काम नगर निकाय क्षेत्रों में हो रहा है। नगर निकाय का चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी की तैयारी दिसंबर में ही थी मगर समाजवादी पार्टी के चलते मामला कोर्ट में चला गया आयोग की रिपोर्ट के बाद अब लग रहा है अप्रैल के आखिरी सप्ताह में चुनाव संपन्न कराया जा सकता है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!