BJP नेता ने दिखाई दबंगई: बिजली अफसर को पीटा,​​ धरने पर बैठे उपखंड अधिकारी

Edited By Ramkesh, Updated: 30 Jun, 2022 06:34 PM

bjp leader showed arrogance electricity officer beaten up

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता द्वारा विद्युत विभाग के एक अधिकारी की कार्यालय के बाहर बुलाकर पिटाई करने के मामले में जिले के सभी उपखंड अधिकारी बृहस्पतिवार को धरने पर बैठ गए।

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता द्वारा विद्युत विभाग के एक अधिकारी की कार्यालय के बाहर बुलाकर पिटाई करने के मामले में जिले के सभी उपखंड अधिकारी बृहस्पतिवार को धरने पर बैठ गए। जिले के विद्युत विभाग के अधिशासी अभियंता रंजीत कुमार ने  बताया कि 25 जून को कार्यालय में बैठे उपखंड अधिकारी अनिल कुमार को भाजपा नेता विमल कुमार गुप्ता ने कार्यालय के बाहर बुलाया और अपने साथियों की मदद से उनकी पिटाई कर दी। इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

उन्होंने बताया कि घटना को लेकर अधिकारियों में काफी रोष व्याप्त है और जिले के सभी उपखंड अधिकारी अधीक्षण अभियंता के कार्यालय पर धरने पर बैठ गए हैं, जिसके चलते कार्य बाधित हो रहा है। उत्तर प्रदेश राज्य विद्युत परिषद अभियंता संघ के जिला सचिव विनोद कुमार ने बताया कि इस घटना के विरोध में धरने को जिले के सभी कनिष्ठ अभियंताओं ने भी समर्थन दिया है और बदायूं, बरेली तथा पीलीभीत में भी अधिकारी आज काली पट्टी बांधकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आरोपी भाजपा नेता विमल गुप्ता की अगर जल्द गिरफ्तारी नहीं होती है तो जिले में सभी अधिकारी तथा जूनियर इंजीनियर पूरी तरह से हड़ताल पर चले जाएंगे।

इस बीच, भाजपा जिलाध्यक्ष के. सी. मिश्रा ने बताया कि विमल कुमार गुप्ता पार्टी के गुरगवां मंडल के उपाध्यक्ष हैं और जो भी घटना हुई वह दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने बताया कि पीड़ित उपखंड अधिकारी अनिल कुमार की ओर से मारपीट तथा एससी/एसटी एक्ट के तहत सदर बाजार थाने में रिपोर्ट 25 जून को दर्ज करा दी गई थी। मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा, उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!