ढाबे पर युवक की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, दो आरोपी गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 15 May, 2022 06:40 PM

big success for police in murder of youth at dhaba two accused arrested

जिले के पटियाली क्षेत्र में बीते 13 मई की रात्रि को ढाबे पर पानी की बोतल लेने गए युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 4 नामजद आरोपियों में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयोग...

कासगंज: जिले के पटियाली क्षेत्र में बीते 13 मई की रात्रि को ढाबे पर पानी की बोतल लेने गए युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने 4 नामजद आरोपियों में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तार आरोपियों के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयोग की गई 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की है।

बता कि दें कि कासगंज जनपद की कोतवाली पटियाली क्षेत्र के पटियाली अलीगंज रोड पर स्थित ढाबे पर 13 मई की रात  को ढाबा पर पानी की बोतल लेने गए नजदीक अशोकपुर गांव के रहने वाले पंकज नाम के व्यक्ति की ढाबा संचालक और उसके पुत्रों व भाई के द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। मृतक पंकज के पिता ने पंकज की हत्या के मामले में ढाबा संचालक उसके भाई और पुत्र सहित 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

एसपी कासगंज रोहन प्रमोद बोत्रे ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया। इस मामले में पुलिस ने आज नरथर रेलवे स्टेशन के पास से 4 आरोपियों में से दो आरोपी ढाबा संचालक राजवीर और उसका भाई सत्यवीर को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक भी बरामद की है। विधिक कार्रवाई के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है। शेष अरोपी के तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।  

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!