अनुराग ठाकुर का बड़ा बयान, बोले- मैं लिखकर देता हूं अखिलेश यादव अपनी सीट से हारेंगे चुनाव

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 12 Feb, 2022 11:15 AM

big statement of anurag thakur said i give in writing akhilesh yadav

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं लिखकर देता हूं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल सीट से चुनाव हारेंगे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि...

वाराणसी: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मैं लिखकर देता हूं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल सीट से चुनाव हारेंगे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कल पहले चरण के मतदान हुए और UP की जनता ने गुंडाराज और माफियाराज को मुक्त करने के लिए योगी जी की सरकार ने 5 साल में जो काम किया है उसको फिर एक बार सत्ता में लाने के लिए वोट किया है। अखिलेश जी अपनी सीट से चुनाव हारेंगे।

 

Koo App
उन्नाव में दलित बेटी की निर्मम हत्या दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है।इसमें सपा नेता की संलिप्तता समाजवादी पार्टी का असली चाल-चरित्र व चेहरा उजागर करती है। चाहे कितने भी बड़े नाम इसमें सामने क्यों ना आएँ, योगी सरकार दोषियों को बख्शेगी नहीं, उन पर सख़्त से सख़्त कार्यवाई की जाएगी - श्री @ianuragthakur - Office of Mr. Anurag Thakur (@anurag_office) 11 Feb 2022

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोग बिकनी, हिजाब, सीएए और राफेल की बात करते हैं, लेकिन जनता उन्हें कभी स्वीकार नहीं करती। इसका कारण ये है कि वे कभी भी गरीबों के कल्याण की बात नहीं करते हैं। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि नाहिद हसन, आजम खान से लेकर मुख्तार अंसारी तक को सपा ने या तो टिकट दिया है या फिर बड़े अपराधियों को समर्थन दिया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्ष को लोकतंत्र में विश्वास नहीं है। इन लोगों को जनता फिर सबक सिखाएगी।

बता दें कि वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने शुक्रवार को भाजपा उम्मीदवारों के समर्थन में जनसंपर्क किया। मीडिया से बात करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला।  सिगरा क्षेत्र में भाजपा के लिए वोट मांगने पहुंचे अनुराग ठाकुर ने रालोद नेता जयंत चौधरी के मतदान न करने पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को बैठे- बिठाए राजनीति करने की आदत लग चुकी है। 
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!