अखिलेश के मौसा का बड़ा आरोप- 'मुलायम को घर में बंधक बनाकर रखा गया है, किसी से बात की इजाजत नहीं'

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Jan, 2022 01:26 PM

big allegation of akhilesh s warts mulayam has been kept hostage

सपा संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव और साढ़ू प्रमोद गुप्ता एलएस भाजपा में शामिल हो गए हैं। औरैया जिले की बिधूना क्षेत्र से विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने भाजपा में जाने की घोषणा करते हुए सनसनीखेज आरोप लगाए...

लखनऊ: सपा संरक्षक और वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव और साढ़ू प्रमोद गुप्ता एलएस भाजपा में शामिल हो गए हैं। औरैया जिले की बिधूना क्षेत्र से विधायक रहे प्रमोद कुमार गुप्ता एलएस ने भाजपा में जाने की घोषणा करते हुए सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव को उनके घर में कैद करके रखा गया है। गुप्ता ने यह भी कहा कि पार्टी में अब नेता जी और शिवपाल सिंह यादव का कोई सम्मान नहीं बचा है, इसलिए वह बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं।  

अखिलेश यादव के मौसा ने आरोप लगाया कि सपा में मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव को प्रताड़ित किया जा रहा है। मुलायम सिंह यादव को विक्रमादित्य मार्ग वाले आवास पर बंधक बना लिया गया है और उन्हें किसी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। नेता जी के जन्मदिन वाले दिन उन्हें कुछ भी बोलने नहीं दिया गया और माइक छीन लिया गया।

उन्होंने आरोप लगाया कि आज पार्टी में गैर समाजवादियों को तरजीह दी जा रही है और पुराने समाजवादियों की घोर उपेक्षा की जा रही है। ऐसे लोगों को सपा में शामिल किया जा रहा है जो अभी तक सपा और नेता जी को गालियां देते थे। उन्होंने कहा कि जिस दल में नेता जी का ही अपमान होने लगा हो उस दल में रहने का अब कोई मतलब नहीं रह गया है, इसलिए अब वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं।
 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!