यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल! 14 जिलों में नये SSP-SP की तैनाती...देखें पूरी लिस्ट

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 02 Jul, 2022 05:03 PM

big administrative reshuffle in up changed sp of many districts

उत्तर प्रदेश शासन ने शनिवार को बड़े पैमाने पर जिलों के कप्तानों के तबादले कर दिए। जिन जिलों के एसपी बदले गए हैं। उनमें मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मथुरा, गोरखपुर, गोंडा, अयोध्या और प्रयागराज के पुलिस...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के 21 अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में फेरबदल करते हुए गोरखपुर, प्रयागराज, मथुरा और अयोध्या समेत 14 जिलों में नये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/पुलिस अधीक्षकों की तैनाती की है। एक आदेश में इसकी जानकारी दी गयी है । शनिवार को जारी तबादला सूची के मुताबिक अयोध्या के एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय को इसी पद पर प्रयागराज, प्रयागराज के एसएसपी अजय कुमार को एसपी सीबीसीआईडी लखनऊ, कासगंज के एसपी रोहन पी कनय को एसपी गाजीपुर, कन्नौज के एसपी प्रशांत वर्मा को एसएसपी अयोध्या, पीएसी गाजियाबाद के सेनानायक राजेश कुमार श्रीवास्तव को एसपी कन्नौज, गाजीपुर के एसपी रामबदन सिंह को पुलिस उपायुक्त गौतमबुद्धनगर, सहारनपुर के एसएसपी आकाश तोमर को एसपी गोंडा, गोरखपुर के एसएसपी विपिन टाडा को एसएसपी सहारनपुर के पद पर तैनाती की गयी है। 

सूची में कहा गया है कि मथुरा के एसएसपी गौरव ग्रोवर को एसएसपी गोरखपुर, मुजफफरनगर के एसएसपी अभिषेक यादव को एसएसपी मथुरा, अमरोहा के एसपी विनीत जायसवाल को एसएसपी मुजफफनगर, अमेठी के एसपी दिनेश सिंह को एसपी बिजनौर, गौतमबुद्धनगर पुलिस आयुक्तालय के पुलिस उपायुक्त इलाभारन जी को एसपी अमेठी, गोंडा के एसपी संतोष कुमार मिश्र को एसपी मिर्जापुर, के रूप में पदस्थापित किया गय है।

इसके अनुसार, कानपुर के पुलिस उपायुक्त बी बी जी टी एस मुर्थी को एसपी कासगंज, वाराणसी के पुलिस उपायुक्त आदित्य लांग्हे को एसपी अमरोहा, मीरजापुर के उप महानिरीक्षक अजय कुमार सिंह को पुलिस उप महानिरीक्षक पीएसी सेक्टर वाराणसी, बिजनौर के एसपी धर्मवीर को सेनानायक पीएसी मेरठ, कानपुर के पुलिस उपायुक्त संजीव त्यागी को एसपी क्षेत्रीय अभिसूचना, अयोध्या, पुलिस अकादमी मुरादाबाद के एसपी विजय ढुल को पुलिस उपायुक्त कानपुर, सीबीसीआई के एसपी राहुल राज को पुलिस उपायुक्त लखनऊ के पद पर तैनाती दी गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!