भदोही में दर्दनाक हादसा: दुर्गा पूजा पंडाल में जयकारे के बीच लगी भीषण आग, 2 की मौत... 50 से अधिक झुलसे

Edited By Mamta Yadav, Updated: 02 Oct, 2022 10:46 PM

bhadohi a fierce fire broke out in durga puja pandal amid cheers

उत्तर प्रदेश के भदोही में रविवार देर शाम एक दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते पूरा पंडाल जलकर खाक हो गया। आग लगने की खबर से पंडाल में भगदड़ मच गई। इसमें 50 से अधिक लोग झुलस गए वहीं 2 की मौत भी हो गई है। झुलसने वालों में महिलाएं और...

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोही में रविवार देर शाम एक दुर्गा पूजा पंडाल में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते पूरा पंडाल जलकर खाक हो गया। आग लगने की खबर से पंडाल में भगदड़ मच गई। इसमें 50 से अधिक लोग झुलस गए वहीं 2 की मौत भी हो गई है।
PunjabKesari
झुलसने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। प्रारंभिक जांच में आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बतायी जा रही है। आग इतनी भीषण थी कि ऊंची लपटें देख हर कोई सहम उठा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्गा पंडाल में लगी आग की घटना का संज्ञान लेते हुए दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।
PunjabKesari
झुलसे बच्चों और महिलाओं में  20  बीएसयू रेफर
बता दें कि औराई कोतवाली से चंद कदम दूर स्थित एकता दुर्गा पंडाल में रविवार की रात करीब आठ बजे आरती के समय आग लग गई। जिसकी चपेट में आने से 50 से अधिक लोग झुलस गए। सूचना मिलते डीएम-एसपी सहित बड़ी संख्या में आलाधिकारी और दमकल टीम पहुंच गई। झुलसे बच्चों और महिलाओं में  20 को वाराणसी बीएसयू रेफर किया गया है। वहीं 15 लोगो का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के दौरान पंडाल में 150 से अधिक की संख्या में महिला-पुरूष पंडाल की आरती में शामिल होकर जयकारा लगा रहे थे। सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की गांडियों ने आग पर काबू पाया।
PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद भदोही के औराई में दुर्गा पंडाल में लगी आग का मामले का संज्ञान लिया है। उन्होंने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है। इसके साथ ही जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!