Azam khan को तगड़ा झटका! लखनऊ का सरकारी बंगला आकाश सक्सेना को हुआ अलॉट

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 29 Dec, 2022 11:37 AM

azam khan s lucknow official bungalow allotted to akash saxena

Azam Khan: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ और कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) को एक और बड़ा झटका लगा है। रामपुर में आजम खान का किला ढहा कर आकाश सक्सेना (Akash Saxena) ने अब उनके...

लखनऊ, Azam Khan: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के वरिष्ठ और कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) को एक और बड़ा झटका लगा है। रामपुर में आजम खान का किला ढहा कर आकाश सक्सेना (Akash Saxena) ने अब उनके सरकारी आवास से भी उन्हें बेदखल कर दिया गया है। आजम को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। पहले हेट स्पीच केस में सजायाफ्ता होने के बाद विधायकी रद्द हो गई। उसके बाद उपचुनाव में रामपुर सीट से बीजेपी के आकाश सक्सेना ने उनके उम्मीदवार आसिम रजा को पराजित कर दिया। अब वो सरकारी आवास भी हाथ से निकल गया है, जहां करीब चार दशकों तक आजम खान की सियासत चला करती थी।
PunjabKesari
बता दें कि बुधवार शाम को राज्य संपत्ति विभाग ने दारुलशफा स्थित सरकारी आवास 34बी को बीजेपी के नव निर्वाचित विधायक आकाश सक्सेना को अलॉट किया है। पिछले 40 दशकों से दारुलशफा स्थित सरकारी आवास 34बी या तो उनके पास या उनके करीबियों के पास ही रहा। इस आवास में जब भी आजम खान रहे उनसे मिलने एक से एक कद्दावर नेता से लेकर पार्टी के लोग आते रहे हैं, लेकिन हाल ही में आजम खान जेल से रिहा होने के बाद जब बाहर आए तो लखनऊ आने पर इसी आवास में रुके थे. तब भी यहां पर उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ था।
PunjabKesari

ये भी पढ़ें.. कोहरे की वजह से Sitapur में हुआ भीषण सड़क हादसा, महिला और बच्चों सहित 24 से अधिक लोग घायल

आवास मिलने पर क्या बोले BJP विधायक आकाश सक्सेना 
आजम खान को अलॉट रहे बंगला मिलने पर बीजेपी विधायक आकाश सक्सेना ने कहा कि नियम के मुताबिक उन्हें सरकारी आवास मिला। उन्हें बताया गया है कि वही बंगला है जो कभी आज़म खान के नाम हुआ करता था। आकाश सक्सेना ने कहा, "यह एक नियम है कि विधायक को एक सरकारी घर तो दिया ही जाता है। पता लगा कि 34 B मुझे आवंटित किया गया है। इस आवास के इतिहास के बारे में सुना बहुत है कि वह बैठकर लोगों की नाराजगी दूर की जाती थी। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!