आजम खान का बड़ा बयान, कहा- लुलु मॉल के मालिक का RSS से सीधा संबंध

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 Jul, 2022 10:57 AM

azam khan s big statement said lulu mall

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि लुलु मॉल के मालिक का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसए) से सीधा संबंध है और उसके निर्देश पर मॉल में अनधिकृत...

मुरादाबाद: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खान ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि लुलु मॉल के मालिक का राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसए) से सीधा संबंध है और उसके निर्देश पर मॉल में अनधिकृत रूप से नमाज अदा की गई। खान यहां अदालत के एक मामले में आए थे।
सपा नेता ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘लुलु मॉल का मालिक आरएसएस के लिए धन जुटाता है और वह राज्य में सांप्रदायिक हिंसा पैदा करना चाहता है।''

इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में लुलु मॉल के उद्घाटन के बाद कुछ लोगों ने वहां अनधिकृत रूप से नमाज अदा की थी, जिससे विवाद खड़ा हो गया था। इसके विरोध में कुछ हिंदू संगठन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहते थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा घटना पर कड़ा संज्ञान लेने के बाद, पुलिस ने कार्रवाई की और मामले में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रमुख ओपी राजभर के बारे में खान ने कहा, ‘‘वह समाजवादी पार्टी में वापस नहीं आ सकते क्योंकि वह भाजपा के लिए काम कर रहे हैं।'' सपा ने हाल ही में राजभर को एक पत्र भेजकर कहा था कि जहां भी उन्हें अधिक सम्मान मिले, वहां जाएं। राजभर की पार्टी सुभासपा ने राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा को समर्थन दिया था । खान ने रामपुर सदर सीट से रिकॉर्ड दसवीं बार विधायक चुने जाने के बाद अपनी रामपुर लोकसभा सीट छोड़ दी थी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!