अयोध्या: रामलला के दर्शन करने पहुंच रहे लोगों के गायब होने से फैली सनसनी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस और CCTV फिर भी नहीं मिलता कोई सुराग

Edited By Ajay kumar,Updated: 28 May, 2024 07:53 AM

ayodhya sensation spread due to disappearance of people coming to see ramlala

राम नगरी अयोध्या से सनसनीखेज मामला सामने आया है। राम लला के दर्शन करने पहुंच रहे श्रद्धालु गायब हो रहे हैं। ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। लापता होने वालों में बुजुर्ग ही नहीं बल्कि जवान भी शामिल हैं।

अयोध्या: राम नगरी अयोध्या से सनसनीखेज मामला सामने आया है। राम लला के दर्शन करने पहुंच रहे श्रद्धालु गायब हो रहे हैं। ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। लापता होने वालों में बुजुर्ग ही नहीं बल्कि जवान भी शामिल हैं। पुलिस-प्रशासन की ओर से रामनगरी के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी से ने निगरानी का दावा किया जाता है, लेकिन लापता ज्यादातर लोगों का पुलिस सुराग नहीं हासिल कर पाती। इतना ही नहीं श्रद्धालुओं की तलाश के कालिए गुमशुदगी के मामलों में निर्धारित नियम-कायदों का अनुपालन कराने में लापरवाही बरती जा रही है।

PunjabKesari

गुमशुदगी दर्ज कर तलाश कराई जा रहीः पुलिस 
आजमगढ़ के थाना जीयनपुर स्थित ग्राम जमीन हरखोरी निवासी एक परिवार रविवार को अयोध्या दर्शन पूजन के लिए आया था। दर्शन-पूजन के दौरान परिवार की एक अधेड महिला गायब हो गई। परिवार ने इधर-उधर काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग न मिला तो गुमशुदगी थाना रामजन्मभूमि पुलिस में दर्ज कराई है। थाना प्रभारी देवेंद्र पांडेय का कहना है कि दोपहर बाद लगभग ढाई बजे श्रीमती तारा देवी (उम्र करीब 55 वर्ष) पत्नी हरिश्चंद्र गोड़ राम जन्म भूमि परिसर से लापता हो गई। गुमशुदगी दर्ज कर तलाश कराई जा रही है। 

Ayodhya: Police personnel deployed during Ram Temple event advised not to  use smart phones - The Statesman

अयोध्या में चप्पे-चप्पे पर पुलिस और सीसीटीवी, फिर भी नहीं मिलता कोई सुराग
19 मई को यहां दर्शन-पूजन करने आया नासिक स्थित ग्राम बदापुर पोस्ट पीपल गांव जलाल थाना येवला निवासी दादा भाऊ बाबूराव काकडे गायब हो गया। साथ आये उसके बेटे ने काफी खोजबीन के बावजूद कोई सुराग न मिलने पर 23 मई को थाना रामजन्मभूमि पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। हालांकि अभी तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। यही हाल तीन मई को अयोध्या से ही लापता युवती का भी है। मामले में युवती के पिता पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भाईपुर पूरे रामप्रसाद का पुरवा निवासी पवन कुमार तिवारी ने 14 मई को अयोध्या कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!