Ayodhya News: चिराग पासवान ने किए रामलला के दर्शन, हनुमानगढ़ी के दरबार में भी लगाई हाजिरी

Edited By Pooja Gill,Updated: 01 Jun, 2024 02:36 PM

ayodhya news chirag paswan visited ramlala

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर में बड़ी-बड़ी हस्तियों का जमावड़ा लगा रहता है। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अयोध्या पहुंचे है। यहां आने के बाद उन्होंने हनुमानगढ़ी के दरबार में हाजिरी...

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में भव्य और दिव्य राम मंदिर में बड़ी-बड़ी हस्तियों का जमावड़ा लगा रहता है। इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान अयोध्या पहुंचे है। यहां आने के बाद उन्होंने हनुमानगढ़ी के दरबार में हाजिरी लगाई और राम मंदिर पहुंचकर दर्शन किए और रामलला के दर्शन किए।

मैं भाग्यशाली हूं रामलला के दर्शन प्राप्त किएः चिराग पासवान
चिराग पासवान ने रामलला व हनुमानगढ़ी के दरबार में दर्शन-पूजन के बाद कहा कि रामलला भव्य मंदिर में विराजमान हो चुके हैं। रामलला के दर्शन प्राप्त किया है मैं भाग्यशाली हूं। जिस दिन रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई उसी दिन अयोध्या आने की इच्छा थी, आज इच्छा पूरी हुई है। देश में इस समय महत्वपूर्ण समय चल रहा है। 400 पार का लक्ष्य हम बहुत सरलता से प्राप्त कर लेंगे।

पीएम मोदी पर भरोसा रखते हैं देश के लोगः चिराग पासवान
चिराग पासवान ने कहा कि देश के लोग पीएम नरेंद्र मोदी पर भरोसा रखते है। गरीब कल्याण की योजनाओं से पीएम मोदी ने हर घर को प्रभावित किया है। विपक्ष सनातन को नहीं मानता है। प्रधानमंत्री के कन्याकुमारी में ध्यान साधना पर कहा कि इससे विपक्ष परेशान हो रहा है। जो लोग सनातन को समाप्त करने की सोच रखते थे, मोदी ने उन्हें झटका दिया है।'' चिराग पासवान ने खुद को मोदी का हनुमान बताया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के प्रति हमें अटूट विश्वास है। मेरा और प्रधानमंत्री का रिश्ता अटूट और खूबसूरत है जिसकी मर्यादा हमेशा प्रधानमंत्री ने बना कर रखी, हमने भी इसी सोच को आगे रखने का प्रयास किया है।'' उन्होंने मोदी सरकार बनने का दावा किया।

यह भी पढ़ेंः 'एक बार फिर बनेगी प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार...' CM Yogi का बड़ा दावा
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि चार जून को सात चरणों के मतदान के नतीजे आने के बाद केंद्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार बनना तय है। उन्होंने कहा, ‘देश की जनता जनार्दन के प्रबल समर्थन और आशीर्वाद से 4 जून को जब लोकसभा चुनाव के अलग अलग चरणों मे हुए मतदान का फैसला आएगा तो एक बार फिर प्रचंड बहुमत से मोदी सरकार बननी तय है। जनता ने विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए भारतीय जनता पार्टी को भरपूर आशीर्वाद दिया है।''

​​​​​​​


   

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!