औरैया: 4 घरों में आग लगने से 6 मवेशियों की मौत, लाखों का सामान जलकर खाक

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 16 Apr, 2021 03:47 PM

auraiya 6 cattle died due to fire in 4 houses millions of goods

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में आज चार घरों में आग लगने लाखों रुपए की गृहस्थी का सामान जलने के साथ 6 मवेशियों की जलकर मौत हो गई है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बेला-बस्ती में एक किनारे झोपड़ी डालकर परिवार समेत अलग-अलग...

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में आज चार घरों में आग लगने लाखों रुपए की गृहस्थी का सामान जलने के साथ 6 मवेशियों की जलकर मौत हो गई है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि बेला-बस्ती में एक किनारे झोपड़ी डालकर परिवार समेत अलग-अलग रह रहे 3 भाई नरेन्द्र, सुनील व अनिल गेंहू काटने के लिए खेतों पर गए थे। तभी अचानक पास में सुलग रहे घूरे से निकली चिंगारी ने तीनों की झोपड़ी को अपनी चपेट में ले लिया।
PunjabKesari
देखते ही देखते तीनों भाईयों की घर गृहस्थी का सामान समेत एक भैंस, एक पड़िया व 4 बकरियों की जलकर मौत हो गई। वहीं दो भैंसे व चार बकरी बुरी तरह से झुलस गई। पीड़ित अरविंद ने बताया कि उसकी दुकान की दो सिलाई मशीनों समेत ग्राहकों का रखा लगभग 20 हजार रुपए का कपड़ा भी जलकर राख हो गया है। अग्निकांड में लगभग 3 लाख रुपये का आर्थिक नुकसान हुआ है। कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया गया। उपजिलाधिकारी बिधूना राशिद अली खान ने बताया कि क्षेत्रीय लेखपाल को सूचना दे दी गयी है, क्षति का आंकलन कर उचित मुआवजा दिलाया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!