Arun Govil: रावण की ससुराल में वोट मांगने पहुंचे ‘भगवान राम’ का हुआ विरोध, हाथों में तख्ती लेकर लोगों ने की जमकर नारेबाजी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 07 Apr, 2024 05:22 AM

arun govil  lord ram  came to ravana s in laws  house to ask for votes

शनिवार प्रचार के कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के साथ मेरठ कैंट सीट से विधायक अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज पल्लवपुरम क्षेत्र में जनसंपर्क और प्रचार कार्यक्रम करने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच जैसे ही...

Meerut News, (आदिल रहमान ): 2024 लोकसभा चुनाव  का दौर जारी है। ऐसे में रावण की ससुराल कहे जाने वाले मेरठ में दूसरे चरण में मतदान किया जाना है जिसको लेकर चुनावी प्रत्याशी मैदान में उतरकर अपने पक्ष में मतदान करने के लिए वोटरों को साधने में लगे हुए हैं। चुनावी प्रचार के लिए मैदान में उतरे भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और रामायण धारावाहिक में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भी अपना चुनावी प्रचार करने में जुटे हुए हैं। शनिवार को चुनावी प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी के साथ मेरठ कैंट सीट से भाजपा विधायक अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज पल्लवपुरम क्षेत्र में जनसंपर्क और प्रचार कार्यक्रम के लिए गए थे। इसी बीच स्थानीय लोगों ने भाजपा प्रत्याशी का विरोध शुरू कर दिया। इतना ही नहीं विरोध कर रहे लोग जिनमे महिलाएं भी शामिल थीं,  हाथों में तख्ती लेकर भाजपा प्रत्याशी का विरोध करते हुए नजर आए। खास बात ये रही कि इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं।
PunjabKesari
दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए मेरठ हापुड़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी के रूप में रामायण धारावाहिक में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल को चुनावी मैदान में प्रत्याशी बनाकर उतारा है। अरुण गोविल अपनी चुनावी जीत दर्ज करने के लिए चुनावी प्रचार करने में जुटे हुए हैं। शनिवार प्रचार के कार्यक्रम में भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल के साथ मेरठ कैंट सीट से विधायक अमित अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, भाजपा एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज पल्लवपुरम क्षेत्र में जनसंपर्क और प्रचार कार्यक्रम करने के लिए पहुंचे थे। इसी बीच जैसे ही प्रत्याशी का काफिला पल्लवपुरम क्षेत्र में पहुंचा तो वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने भाजपा प्रत्याशी का विरोध शुरू कर दिया। हाथों में तख्ती लेकर स्थानीय पुरुष और महिलाएं भाजपा प्रत्याशी का विरोध करते हुए उनके काफिले के सामने आ गए।
PunjabKesari
इस दौरान स्थानीय लोगों ने भाजपा प्रत्याशी का विरोध करते हुए जमकर नारेबाजी की। जिससे माहौल गहमागहमी भरा हो गया। इस दौरान पुलिस को भाजपा प्रत्याशी का काफिला निकालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी और पुलिस ने लोगों को किसी तरह धकेलते हुए पीछे हटाया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह स्थानीय लोग भाजपा प्रत्याशी का विरोध कर रहे हैं और पुलिस उन्हें हटा रही है। खास बात ये रही कि इस घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिनमे साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह लोग भाजपा प्रत्याशी का विरोध करते हुए नारेबाजी कर रहें हैं।
PunjabKesari
बहरहाल भाजपा प्रत्याशी अपनी चुनावी जीत का दावा कर रहे हैं लेकिन स्थानीय लोगों में उनका विरोध भी देखने को मिल रहा है। कहा यह भी जा सकता है कि रावण की ससुराल में वोट मांगने पहुंचे रुपहले पर्दे के राम का विरोध हो रहा है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या अपनी जीत का दावा करने वाले भाजपा प्रत्याशी अपनी चुनावी जीत दर्ज कर पाते हैं या नहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!