आलोक कोरी हत्याकांड: सुलतानपुर में फोरलेन पर शव रखकर प्रदर्शन, 4 घंटे बाद खुला जाम... पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के लगे नारे

Edited By Mamta Yadav,Updated: 12 Jun, 2024 12:20 AM

alok kori murder case protest by placing dead body on four lane in sultanpur

उत्तर-प्रदेश के सुलतानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दलित आलोक कोरी की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लखनऊ- वाराणसी फोरलेन मुख्य मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया। सुबह 6.30 बजे से शुरु हुआ जाम जिला प्रशासन के...

Sultanpur News: उत्तर-प्रदेश के सुलतानपुर जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दलित आलोक कोरी की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने लखनऊ- वाराणसी फोरलेन मुख्य मार्ग पर शव रखकर प्रदर्शन किया। सुबह 6.30 बजे से शुरु हुआ जाम जिला प्रशासन के आलाधिकरियों की संवेदनहीनता के चलते चार घंटे से अधिक समय तक चला जिससे राजमार्ग में कई किमी लंबा जाम लग गया और यात्री भीषण गर्मी व धूम से बेहाल हो गए। अधिकारियों के मान मंनौव्वल के बाद चार घंटे का जाम खुल गया।
PunjabKesari
परिजन ई-रिक्शा एजेंसी संचालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस पिता की तहरीर पर दो अज्ञात के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर चुकी है। वहीं परिजनों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिजनों ने बताया कि रविवार को आलोक सारा दिन घर पर था। शाम को एजेंसी मालिक का फोन आया कहा आ जाओ। मम्मी पापा खेत में गए थे, छोटी बहन सपना को बताकर गया। 9-10 बजे तक एजेंसी पर था, दो लोग वहां मुंह बंदकर के आए। बोतल भरने तक का कैमरा चालू था, उसके बाद कैसे कैमरा बंद हो गया। हमारी मांग है जो बुलाया है उसे पकड़कर के लाए। भाई का मोबाइल भी गायब है।

गौरतलब है कि अपलेपुर निवासी आलोक कोरी की रविवार की रात अज्ञात लोगों द्वारा गला काटकर हत्या कर दी गई थी। हत्या कर शव को धड़ से अलग कर धम्मौर थाना क्षेत्र में फेंक दिया गया था। सोमवार की सुबह ग्रामीण जब बकरी चराने के लिए गए तो बिना शव के धड़ को देखकर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय धम्मौर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस में शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!