Aligarh News: रास्ते में रोका...हमलावरों ने प्रधानपति को गोलियों से भूनकर की हत्या, इलाके में दहशत का माहौल

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 12 Jun, 2024 12:33 PM

aligarh pradhan of jadana nagaliya shot dead

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में प्रधानपति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चुनावी रंजिश में मंगलवार देर रात हमला...

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में प्रधानपति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। चुनावी रंजिश में मंगलवार देर रात हमलावर पहले से ही गांव के बाहर घात लगाकर बैठे हुए थे। पुलिस ने पूर्व प्रधान पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है। परिवार ने पंचायत चुनाव की रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप पूर्व प्रधान पर लगाया है। 

प्रधानपति की गोलियों से भूनकर हत्या 
खैर कोतवाली के गांव जड़ाना नगलिया की प्रधान शीतल देवी के पति वीरेंद्र कुमार (40) की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। घटना 11 जून रात करीब साढ़े आठ बजे की है और घटना के वक्त वीरेंद्र सिंह पुत्र जगदीश बाइक से गांव के बाहर गोशाला देखने के लिए जा रहे थे। दूसरी बाइक से कुछ पीछे इनके भाई मणिशंकर और उनका साला चल रहे थे। 

करीब 8 से 10 राउंड फायर किए
गांव से करीब एक किलोमीटर पहले हनुमान मंदिर के पास स्थित एक नलकूप के पास हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे। उन्होंने वीरेंद्र को रोका और इनके बीच कुछ कहासुनी हुई व उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। करीब आठ से दस राउंड फायरिंग होने और वीरेंद्र को चार से पांच गोलियां लगने की बात सामने आ रही हैं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हमलावरों के फरार होने के बाद मौके पर पहुंचे और परिवार व पुलिस को जानकारी दी। 

क्या कहती है पुलिस? 
सूचना पर परिवार के साथ-साथ इलाका पुलिस, एसएसपी, एसपी देहात, सीओ खैर, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। एसएसपी संजीव सुमन और एसपी देहात पलाश बंसल के अनुसार मौजूदा प्रधान पति की हत्या हुई है। पंचायत चुनाव की रंजिश में पूर्व प्रधान पक्ष पर हत्या करने का मौखिक आरोप लगाया है। उसी अनुसार कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं, बाकी जो तहरीर मिलेगी या जो तथ्य सामने आएंगे, उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी। 
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!