पुलिस ने पांच सालों में सपा के गुंडों किया है ठीक, बौखलाहट में अखिलेश दे रहे स्तरहीन बयान: केशव

Edited By Ramkesh, Updated: 17 Feb, 2022 08:23 PM

akhilesh is giving levelless statement in anger keshav prasad

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पुलिस के जवानो को बदतमीजी कहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को इसका जवाब जनता को देना होगा। मौर्य ने गुरुवार को यहां एक चुनावी सभा में कहा कि सपा के गुंडों को पिछले पांच...

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पुलिस के जवानो को बदतमीजी कहने वाले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव को इसका जवाब जनता को देना होगा। मौर्य ने गुरुवार को यहां एक चुनावी सभा में कहा कि सपा के गुंडों को पिछले पांच सालों में पुलिस ने ठीक कर दिया जिससे अखिलेश बहुत नाराज है और पुलिस के जवानो को बदतमीज बोल रहे है मगर इसका जवाब उन्हे जनता को देना होगा। वास्तव में वह बौखला गये हैं।

उन्होंने कहा कि अखिलेश के स्तरहीन बयान से पता चलता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है। दो चरण के चुनाव में ही साइकिल उड़कर के सैफई पहुंच गई है। कमल खिल गया है। इसीलिए संतुलन जो बिगड़ रहा है उस का कारण एकमात्र यही है।  मौर्य ने जनता से कहा कि एक साईिकल का बटन दबाओगे तो एक हजार गुंडों को जन्म देने का काम करोगे। उन्होंने कहा कि सपा की सरकार के समय बिजली आती नहीं थी और भाजपा के समय बिजली जाती नहीं है। ट्रांसफार्मर जल जाए तो बिना पैसा दिये लगता नहीं था अब बिना पैसा दिये ट्रांसफार्मर लग जाता है। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!