Agra: आगरा यूनिवर्सिटी के मॉडल स्कूल में 12वीं के छात्र की मौत, IAS-PCS कोचिंग सेंटर परिसर में मिला शव

Edited By Mamta Yadav, Updated: 23 Mar, 2022 03:18 PM

agra class 12 student dies in school of agra university

उत्तर प्रदेश में आगरा के खंदारी स्थित आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर परिसर में बुधवार दोपहर को एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था। उसकी पहचान ऋषभ मिठास के रूप में हुई है। छात्र...

आगरा: उत्तर प्रदेश में आगरा के खंदारी स्थित आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर परिसर में बुधवार दोपहर को एक छात्र का शव मिलने से सनसनी फैल गई। छात्र विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी मॉडल स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था। उसकी पहचान ऋषभ मिठास के रूप में हुई है। छात्र के सिर में चोट लगी है। बताया जा रहा है कि अधिक खून बहने की वजह से उसकी मौत हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

PunjabKesari
बता दें कि डॉक्टर भीमराव आंबेडकर विश्वविद्यालय के खंदारी कैंपस के पास समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित आईएएस-पीसीएस कोचिंग सेंटर है। पास में ही छात्रावास है। बुधवार दोपहर करीब 12 बजे छात्रावास और कोचिंग सेंटर के बीच रास्ते पर एक छात्र ने ऋषभ को पड़ा देखा। उसके सिर से खून निकल रहा था। छात्र ने प्रभारी अधिकारी को सूचना दी। पुलिस भी पहुंच गई। छात्र को एसएन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।  

मृतक के पिता ने बताया कि वह उसे सुबह तकरीबन 10 बजे स्कूल छोड़कर आए थे। बाद में स्कूल से उसके साथ हुई घटना की जानकारी मिली। बेटे के साथ साजिश की गई है। जांच की मांग की। एसपी सिटी का कहना है कि जांच की जा रही है।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!