Agra: होटल में न्यायिक अधिकारी की शादी में गहनों-पैसे से भरा बैग चोरी, जयमाला कार्यक्रम के दौरान चोर ने हाथ किया साफ

Edited By Mamta Yadav, Updated: 25 Apr, 2022 10:38 AM

agra a bag full of jewelry and money stolen at the wedding of a judge

उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित होटल में एक न्यायिक अधिकारी (न्यायाधीश) की शादी के दौरान गहनों और पैसे का बैग चुराकर चोर भाग गये। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार दहिया ने होटल से बैग चोरी होने की पुष्टि की है। दहिया ने कहा कि मामले की जांच...

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा स्थित होटल में एक न्यायिक अधिकारी (न्यायाधीश) की शादी के दौरान गहनों और पैसे का बैग चुराकर चोर भाग गये। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार दहिया ने होटल से बैग चोरी होने की पुष्टि की है। दहिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। यह घटना शनिवार रात साढ़े 11 बजे की है।

बता दें कि गहने का बैग दूल्हे की मां के पास था। मां जब वर-वधू को मंच पर आशीर्वाद देने के लिए गयीं, तो उन्होंने बैग को स्टेज पर ही रख दिया। हालांकि वर-वधू के साथ तस्वीर खिंचाकर वह लगभग दो मिनट बाद ही बैग लेने के लिए लौटीं, लेकिन तब तक बैग गायब हो चुका था। बैग में गहनों के अलावा शगुन के लिफाफे थे जिसमें पैसे भी थे। अचानक बैग के गायब होने से वैवाहिक कार्यक्रम में खलबली मच गयी। पुलिस को सूचना दी गयी।

गाजियाबाद के शास्त्रीनगर में रहने वालीं डॉ.प्रभा रानी के बेटे हार्दिक की आगरा के सीनियर डॉक्टर राजीव बोहरा की बेटी से शनिवार को शादी थी। दूल्हा हार्दिक न्यायिक अधिकारी है। सदर थाना अंतर्गत एक होटल में विवाह का कार्यक्रम था। शनिवार रात 11.30 बजे जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। दूल्हे की मां डॉ.प्रभा के हाथ में गहनों का बैग था। वह शादी में आये मेहमानों द्वारा दिया गया शगुन भी इसी बैग में रख रही थीं। बैग चोरी होने के बाद शादी समारोह की वीडियो रिकॉर्डिंग को देखा गया, तो इसमें एक युवक बैग ले जाते हुए दिखा।

इसके बाद पुलिस ने गाजियाबाद से शादी समारोह की वीडियो ग्राफी करने आये युवक को अपने साथ ले गयी और उससे काफी देर तक पूछताछ की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। हाई प्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस ने शादी में शामिल कर्मचारियों से पूछताछ शुरू कर दी। बैंड, वेटर, फोटोग्राफर, पगड़ी बांधने वालों को रात में बुलाकर पूछताछ की गयी। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!