AAP विधायक सोमनाथ भारती की बढ़ी मुश्किलें, MP-MLA कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट किया जारी

Edited By Mamta Yadav, Updated: 21 May, 2022 12:35 PM

aap mla somnath bharti s troubles increase mp mla court issues arrest warrant

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) विधायक सोमनाथ भारती पर अमेठी में दर्ज एक मामले का संज्ञान लेते हुए सांसद-विधायक अदालत (एमपी-एमएलए कोर्ट) ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

सुलतानपुर: दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) विधायक सोमनाथ भारती पर अमेठी में दर्ज एक मामले का संज्ञान लेते हुए सांसद-विधायक अदालत (एमपी-एमएलए कोर्ट) ने उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है।

सोमनाथ भारती के खिलाफ जनवरी 2021 में अमेठी जिले के जगदीशपुर थाने में दर्ज मामले में पुलिस ने मानहानि और ठेस पहुंचाने की धारा में रिपोर्ट अदालत में भेजी। रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए सांसद-विधायक अदालत, सुलतानपुर के विशेष न्यायाधीश ने वारंट जारी किया है। सोमनाथ भारती के मामले की पैरवी करने वाले अधिवक्ता रुद्र प्रताप सिंह ने बताया कि इस मामले पर अगली सुनवाई 14 जून को होगी।

उल्लेखनीय है कि आप विधायक सोमनाथ भारती 10 जनवरी को उत्तर प्रदेश के दौरे पर थे, जहां उन्होंने अमेठी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि "हम उप्र के स्कूलों और अस्पतालों को देख रहे हैं। अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।" इस बयान पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरपालपुर गांव निवासी शोभनाथ साहू ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!