शर्मनाक: 45 साल के शख्स ने 4 साल की मासूम से की गंदी हरकत, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

Edited By Anil Kapoor, Updated: 20 Nov, 2022 09:43 AM

45 year old man did dirty act with 4 year old innocent

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक 45 वर्षीय शख्स ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत ....

मुजफ्फरनगर(अमित कल्याण): उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां एक 45 वर्षीय शख्स ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ गंदी हरकत कर डाली। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने थाने पहुंचकर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ लिखित नामदर्ज शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। जिसके चलते इस मामले में पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

45 साल के व्यक्ति ने 4 साल की मासूम से की अश्लील हरकत
दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव के एक 45 वर्षीय व्यक्ति बिल्ला ने अपने पड़ोस में रहने वाली 4 साल की एक मासूम बच्ची के साथ अश्लील हरकत की घटना को अंजाम दे डाला। काफी समय बीत जाने के बाद जब परिजनों द्वारा बच्ची को बुलाया गया तो पीड़ित बच्ची ने घर जाकर अपने परिजनों को आपबीती बताई। जिस पर पीड़ित बच्ची के पिता ने थाने पहुंचकर आरोपी व्यक्ति बिल्ला के विरुद्ध नामदर्ज तहरीर देते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की। जिसके चलते पुलिस ने इस मामले में आरोपी व्यक्ति बिल्ला के विरुद्ध धारा 376 ,5/6 पोस्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कर तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
इस मामले में जानकारी देते हुए सीओ सदर योगेंद्र सिंह नागर थाना चरथावल के रोहिणी हरजीपुर  गांव के रहने वाले एक व्यक्ति के द्वारा थाने पर सूचना दी गई कि उसकी नाबालिग पुत्री के साथ में गांव के रहने वाले बिल्ला ने अश्लील हरकत की है। पीड़ित की तहरीर पर उचित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। पुलिस के द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए अभियुक्त की गिरफ्तारी कर ली गई और अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!