Mathura Road Accident: भीषण सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 3 की मौत, तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी थी टक्कर

Edited By Harman Kaur,Updated: 19 Jun, 2024 12:14 PM

3 including pregnant woman killed in horrific road accident

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज एक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई.....

Mathura Road Accident: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज एक सड़क हादसे में गर्भवती महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि गर्भवती महिला के पास से एक आधार कार्ड मिला है, जिससे महिला की पहचान की गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा जिले के मांट थाना क्षेत्र के पानीगांव स्थित डाडौली गांव का है। जहां बुधवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही बाइक सवार गर्भवती महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई। राहगीरों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों एक ही परिवार के हो सकते हैं। मृतक महिला की पहचान राधिका के नाम से हुई है।

ये भी पढ़ें......
अतिक्रमण के खिलाफ योगी का एक्शन जारी: अकबरनगर में 1,200 से अधिक अवैध निर्माण ध्वस्त, अब मलबा हटाने का काम शुरू

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुकरैल नदी के किनारे अतिक्रमण रोधी अभियान में अवैध इमारतों को गिराने का काम पूरा हो गया है। लखनऊ विकास प्राधिकरण (एलडीए) के अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुलडोजर सहित भारी मशीनों से लगभग 1169 अवैध आवासीय संपत्तियों और 100 से अधिक व्यावसायिक संपत्तियों को ध्वस्त कर दिया गया।

- दलितों पर अत्याचार नहीं रूका तो राज्यव्यापी आंदोलन करेगी आजाद समाज पार्टी: चंद्रशेखर
आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के अध्यक्ष और नगीना लोकसभा क्षेत्र से नव निर्वाचित सांसद चंद्रशेखर आजाद ने मंगलवार को चेतावनी दी कि उत्तर प्रदेश में दलितों और कमजोर वर्गों के खिलाफ कथित तौर पर किये जा रहे अत्याचार नहीं रोके गए तो समाज के सभी वंचित वर्गों द्वारा राज्यव्यापी आंदोलन किया जाएगा। अलीगढ़ में हाल में एक दलित युवक की हत्या के विरोध में आयोजित धरने में भाग लेने के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए आजाद ने कहा कि एक जून को दलित युवक गौरव (22) का अपहरण और हत्या एक सुनियोजित घटना थी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!