माता वैष्णो देवी मंदिर में मची भगदड़ में कानपुर के 2 समेत 12 लोगों की मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 01 Jan, 2022 05:10 PM

12 people including 2 from kanpur died in stampede at mata vaishno

जम्मू-कश्मीर के माता वैष्णो देवी मंदिर में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां भीड़ में भगदड़ में के दौरान कई लोगों की मौत हो गई और कई गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे में कानपुर

कानपुरः जम्मू-कश्मीर के माता वैष्णो देवी मंदिर में देर रात दर्दनाक हादसा हो गया। जहां भीड़ में भगदड़ में के दौरान कई लोगों की मौत हो गई और कई गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे में कानपुर के एक ही गांव 7 लोग भी शामिल थे। जिसमें महेंद्र और नरेंद्र नाम के युवकों की मौत हो गई।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, कानपुर के पनकी गंगागंज मोहल्ले से 7 सात लोग 29 दिसंबर को वैष्णो देवी की यात्रा के निकले थे। जहां अचानक भगदड़ मचने से सभी का आपस में संपर्क टूट गया और भगदड़ में भीड़ के पैरों तले कुचल गए। जिससे उनकी मौत हो गई। मृतक का नाम महेंद्र गौर 26 वर्ष और नरेंद्र कौशिक 40 वर्ष बताया जा रहा है।
PunjabKesari
एडीएम सिटी अतुल कुमार ने बताया कि जम्मू से फ्लाइट से दोनों की डेड बॉडी को भेजा जा रहा है। बॉडी कब तक आएगी, इसकी कोई जानकारी दी गई है। फ्लाइट लखनऊ एयरपोर्ट पर लैंड करेगी। फ्लाइट में गोरखपुर के मृतक की भी डेड बॉडी भेजी जा रही है।
PunjabKesari
वहीं, इस हादसे में अब तक कुल 12 लोगों की मौत हो गई है और 20 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!