Muzaffarnagar News: चाची ने मासूम बच्चों की दे दी बलि, तंत्र-मंत्र के नाम पर उजाड़ दिया हंसता खेलता परिवार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 May, 2024 07:41 AM

two women including aunt arrested in case of murder of two children

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो बच्चों की हत्या के मामले में उनकी चाची समेत 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि इनमें से एक महिला की बीमारी का तंत्र-मंत्र के जरिये 'इलाज' करने के लिए...

(अमित कुमार)Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दो बच्चों की हत्या के मामले में उनकी चाची समेत 2 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि इनमें से एक महिला की बीमारी का तंत्र-मंत्र के जरिये 'इलाज' करने के लिए दोनों बच्चों की हत्या की गई थी।

गिरफ्तार महिलाओं की पहचान अंकिता और रीना के रूप में हुई
पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार महिलाओं की पहचान अंकिता और रीना के रूप में हुई है। मुजफ्फरनगर के खतौली थाने के केलावड़ा गांव में अलग-अलग तारीखों पर केशव (7) और लकी (5) नामक बच्चों की गला घोंटकर हत्या की गई थी।

जानिए, क्या कहना है अपर पुलिस अधीक्षक सत्यनारायण प्रजापत का?
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि विगत 17 अप्रैल को केलावड़ा गांव स्थित एक घर में पांच वर्षीय लड़की लकी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। हालांकि, उसके माता-पिता का मानना ​​था कि यह स्वाभाविक मौत थी। उसके बाद 17 मई को तेजपाल के बेटे केशव का शव उसके घर में मिला था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!