रोडवेज बस के फ्रंट मिरर पर नहीं था वाइपर, छत से लगातार टपक रहा था पानी.....यात्रियों ने छाता लगाकर खुद को बचाया

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Jul, 2024 11:53 AM

mahoba news up roadways bus flooded due to rain

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक यूपी रोडवेज की बस में बारिश के दौरान यात्रियों को छाता लेकर सीट पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा। क्योंकि बारिश के कारण बस की छत...

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक यूपी रोडवेज की बस में बारिश के दौरान यात्रियों को छाता लेकर सीट पर बैठने के लिए मजबूर होना पड़ा। क्योंकि बारिश के कारण बस की छत टपक रही थी, जिससे बारिश का पूरा पानी अंदर यात्रियों पर गिर रहा था। बस में सवार किसी यात्री ने इस घटना का वीडियो बना लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो संज्ञान में आने के बाद विभाग में हड़कंप मच गया।

जानिए, कहां का है पूरा मामला?
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, वायर वीडियो महोबा बस का बताया जा रहा है। जो बीते दिन बारिश के मौसम में बांदा से महोबा आ रही थी। भारी बारिश के कारण बस की छत टपकने लगी। जिससे सीट पर बैठे यात्री बारिश के पानी से गीले होने से बचने के लिए खड़े होकर सफर करने लगे। इसी दौरान सीट पर बैठे एक यात्री ने छत से टपक रहे पानी से बचने के लिए छाता खोला और सीट पर बैठ गया। इस वायरल वीडियो ने यूपी रोडवेज की बसों की दुर्दशा को उजागर कर दिया।

बस में सवार यात्री ने घटना का वीडियो बनाकर किया वायरल
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे बारिश के दौरान बस के अंदर बैठे यात्री छाता लगाकर यात्रा कर रहे हैं। इतना ही नहीं बस की छत से टपकते पानी से बचने के लिए यात्री खड़े होकर सफर करते दिखाई दिए तो वहीं बस में वाइपर तक नहीं थे। ऐसे में बड़ी अनहोनी भी हो सकती थी। चूंकि, बस की छत जर्जर हालत में थी इसलिए उससे पानी टपकने लगा था। छत से टपक रहे पानी से बचने के लिए यात्री तरह-तरह के जतन करते दिखाई दिए। इस बीच एक यात्री ने बस में टपकते पानी का वीडियो बना कर वायरल कर दिया। इस बस में वाइपर तक नहीं लगा था।

जानिए, क्या कहना है कि डिपो के प्रभारी एआरएम राकेश कुमार पांडे का?
वहीं इस मामले में डिपो के प्रभारी एआरएम राकेश कुमार पांडे ने बताया कि सभी रोडों पर सुविधाओं से युक्त बसों को संचालित करने के निर्देश हैं मगर जानकारी मिली है कि बांदा से महोबा आ रही बस से बारिश के कारण छत से पानी टपकने पर यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है।  इसको लेकर फोरमैन को यह निर्देश दिए गए हैं कि बिना बसों को चेक किए रूट पर ना भेजा जाए, वहीं शासन को भी इस बाबत पत्र लिखा है। बता दें कि रोडवेज बस में सफर के दौरान बांदा से महोबा के लिए यात्री को 86 रुपए किराया देना पड़ता है, मगर सुविधाओं के नाम पर बस की छत से टपकता पानी मिलने से यात्री खफा हैं। इसी रूट पर 1 साल पहले 68 रुपए किराया था, जो 20 रुपए बढ़कर अब 86 रुपए हो चुका है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!