Ballia News: 13 साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Aug, 2024 02:28 PM

Ballia News: कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी से पूरे देशभर में बवाल है। डाक्टर्स सड़कों पर उतरकर मृतका के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया से एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का ऐसा मामला सामने आया...

Ballia News: (मुकेश मिश्रा) कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी से पूरे देशभर में बवाल है। डाक्टर्स सड़कों पर उतरकर मृतका के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया से एक 13 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का ऐसा मामला सामने आया जिसने सबके होश उड़ा दिए और लोग सोचने पर मजबूर हो गए आखिर कोई व्यक्ति एक 13 साल की बच्ची के साथ ऐसी दरिंदगी कैसे कर सकता है।

13 साल की बच्ची को युवक ने बनाया हवस का शिकार
दरअसल, मामला जनपद के उभांव थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है। जहां एक युवक ने 13 साल की नाबालिग के बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं घटना के बाद पीड़िता की मां ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि वो अपनी छोटी पुत्री को लेकर अस्पताल गई हुई थी और जब वापस घर आयी तो उसकी बड़ी बेटी घर में कहीं नजर नहीं आई। जिसके बाद वह छत पर गई तो उसने देखा कि पड़ोस का ही एक युवक उसकी बच्ची को छत के रास्ते घर में वापस भेज रहा है।

बच्ची को अपने घर ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म
वहीं ये सब देखने के बाद जब बच्ची से पूछताछ की गई तो बच्ची ने रोते कर अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि युवक उसे बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इतना सुनने का बाद मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और वह तुरंत बच्ची को लेकर थाने पहुंची। जहां उसने आरोपी युवक के खिलाफ नामजद तहरीर दिया। वहीं मामले में पीड़िता की मां द्वारा तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और साथ नाबालिक बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
ऐसे में जहां एक ओर पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक गिरफ्तार कर लिया तो वहीं दूसरी ओर दिन प्रतिदिन देश में बढ़ रहे ये दुष्कर्म के मामले सरकार पर सवाल खड़ा कर रही हैं। पहला सवाल ये कि क्या प्रदेश सरकार इसी महिला सुरक्षा की बात करती है और इससे बड़ा सवाल ये की आखिर कब तक देश की बहन-बेटियों के साथ ऐसा होता रहेगा। आखिर कब तक समाज में बैठे ये दरिंदे बेटियों को अपने हवस का शिकार बनाते है। वो दिन कब आएगा जब देश की महिलाएं अपने आपको पूरी तरह सुरक्षित महसूस करेंगी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!