Sultanpur News: महिला की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या, सोते समय दिया गया इस दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम

Edited By Anil Kapoor,Updated: 11 Jul, 2024 12:25 PM

a woman was killed by slitting her throat with an axe while she was sleeping

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में घर में सो रही एक महिला की कुल्हाड़ी मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। सुबह रक्तरंजित शव मिलने की सूचना से हड़कम्प मच गया। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मगनगंज के निवासी आजाद की...

Sultanpur News: उत्तर प्रदेश में सुलतानपुर जिले के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में घर में सो रही एक महिला की कुल्हाड़ी मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी गई। सुबह रक्तरंजित शव मिलने की सूचना से हड़कम्प मच गया। गोसाईगंज थाना क्षेत्र के मगनगंज के निवासी आजाद की पत्नी जरीना (45) और घर के अन्य सदस्य बुधवार रात को घर के खुले आंगन में जमीन पर बिस्तर बिछा कर सो रहे थे। सुबह जब परिजन जागे तो बिस्तर पर जरीना का रक्तरंजित शव देखकर सभी स्तब्ध रह गए। जरीना की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी गई थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
मिली जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी जिसके बाद थानाध्यक्ष धीरज कुमार, सीओ प्रशांत सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। साक्ष्य जुटाने के लिए फॉरेंसिक की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है। मृतका का पति लखनऊ गया है। उसे सूचना दे दी गई और वह वापस आ रहा है। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र ने बताया कि घटना स्थल पर जाकर सबूत जुटाए गए हैं और परिजनों से तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

आठ साल की बच्ची से पड़ोसी किशोर ने किया बलात्कार
बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र के एक गांव में 8 साल की बालिका के साथ उसके पड़ोसी 13 वर्षीय किशोर द्वारा कथित रूप से बलात्कार करने का मामला सामने आया है । पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी । नरही थाना के प्रभारी पन्ने लाल ने गुरुवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम एक आठ साल की बालिका के साथ उसके पड़ोसी 13 वर्षीय किशोर ने बलात्कार किया । घटना के समय बालिका छत पर घूम रही थी तभी पड़ोसी किशोर अपनी छत से उसकी छत पर गया और उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। बालिका ने परिजनों को आपबीती बताई जो उसे लेकर नरही थाना पहुंचे । एसएचओ पन्ने लाल ने बताया कि बालिका की मां की तहरीर पर बुधवार की रात नाबालिग आरोपी के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया ।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!