Kanpur News: एक बार फिर सुर्खियों में कानपुर पुलिस, खाकी ने की ऐसी करतूत की उस पर नहीं हो रहा यकीन

Edited By Anil Kapoor,Updated: 22 Oct, 2024 07:52 AM

3 arrested including 2 policemen accused of taking bribe by threatening

Kanpur News: कानपुर की घाटमपुर पुलिस चौकी में तैनात 2 उप निरीक्षकों और एक पार्षद को अवैध रूप से एक व्यवसायी से उसका घर सील करने और सामान जब्त कर लेने की धमकी देकर कथित तौर पर रिश्वत लेने को लेकर सोमवार को हिरासत में लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह...

Kanpur News: कानपुर की घाटमपुर पुलिस चौकी में तैनात 2 उप निरीक्षकों और एक पार्षद को अवैध रूप से एक व्यवसायी से उसका घर सील करने और सामान जब्त कर लेने की धमकी देकर कथित तौर पर रिश्वत लेने को लेकर सोमवार को हिरासत में लिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि दोनों उप निरीक्षकों को निलंबित कर दिया गया है।

धमकी देकर रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित
पुलिस के अनुसार घाटमपुर पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षकों आशीष चौधरी और अनुज नागर के अलावा पार्षद राजपूत साहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के निर्देश घाटमपुर पुलिस को जारी किए गए हैं। घाटमपुर निवासी व्यवसायी उदय प्रकाश ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से लिखित शिकायत की है कि आशीष चौधरी और अनुज नागर उनके घर आए थे, जहां से वह मोमबत्तियां बनाने की इकाई चलाते हैं।

जानिए, क्या कहना है दक्षिणी क्षेत्र के एडीसीपी मनोज पांडे का?
दक्षिणी क्षेत्र के अपर पुलिस उपयुक्त (एडीसीपी) मनोज पांडे ने बताया कि पुलिस ने उदय प्रताप को पूछताछ के लिए घाटमपुर पुलिस चौकी पर बुलाया था। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मियों ने कथित तौर पर उसका मोबाइल फोन ले लिया और उससे कहा कि 50,000 रुपए का भुगतान करें अन्यथा बिना लाइसेंस के व्यवसाय चलाने के लिए पुलिस कार्रवाई का सामना करने के लिए तैयार रहें। एडीसीपी ने कहा कि पुलिस ने उसे उसका घर सील करने और उसका सामान जब्त करने की भी धमकी दी।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!