Bihar Election 2020: मायावती की लोगों से अपील- विरोधियों के हथकंडों और षडयंत्रों से रहें सावधान

Edited By Umakant yadav, Updated: 26 Oct, 2020 01:21 PM

mayawati appeals to the people beware of opponents tactics and conspiracies

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने सोमवार को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वहां के लोगों को विरोधियों के सभी प्रकार के हथकंडों और षडयंत्रों से सावधान किया है।

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्‍यमंत्री मायावती ने सोमवार को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर वहां के लोगों को विरोधियों के सभी प्रकार के हथकंडों और षडयंत्रों से सावधान किया है।

मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया, '' बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान की तैयारी आज चुनाव प्रचार की समाप्ति के साथ ही शुरू। अत: सभी से अपील है कि वे विरोधियों के सभी प्रकार कि हथकंडों और षडयंत्रों से सावधानी बरतते हुए बसपा और आरएलएसपी आदि गठबंधन को ही अपना वोट देकर सफल बनाएं।''

उल्‍लेखनीय है कि बिहार विधानसभा चुनाव में बसपा ने राष्‍ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) समेत कई दलों से गठबंधन करके तीसरा मोर्चा बनाया है। राजनीतिक विश्‍लेषकों का मानना है कि बिहार के कुछ खास क्षेत्रों में पिछड़ी जाति में रालोसपा का प्रभाव है, जबकि दलितों में बसपा की पकड़ का दावा किया जाता है।

रालोसपा के उत्‍तर प्रदेश अध्‍यक्ष अमित कुशवाहा ने बताया, 'बिहार में हमारी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने बसपा को गठबंधन में 80 सीटें दी हैं। वहां पहले चरण में बसपा के 26 उम्‍मीदवार चुनाव मैदान में हैं।' बिहार चुनाव में गया का प्रभार संभाल रहे अमित का कहना है, ''बिहार में सरकार बनाने में सबसे महत्‍वपूर्ण भूमिका रालोसपा-बसपा गठबंधन की होगी।''

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!