धामी ने पौड़ी बस हादसे के घटनास्थल का किया स्थलीय निरीक्षण, अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई के दिए निर्देश

Edited By Nitika, Updated: 05 Oct, 2022 12:39 PM

dhami did on site inspection of the spot of pauri bus accident

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पौड़ी जिले के सिमड़ी गांव के निकट हुए दु:खद बस हादसे के घटनास्थल का मौके पर पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया।

 

पौड़ीः उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पौड़ी जिले के सिमड़ी गांव के निकट हुए दु:खद बस हादसे के घटनास्थल का मौके पर पहुंचकर स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने कमिश्नर गढ़वाल, डीएम पौड़ी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से घटना की विस्तृत जानकारी लेते हुए आवश्यक कार्रवाई करने हेतु निर्देशित किया।

PunjabKesari

धामी ने घायलों से भी की मुलाकात
पुष्कर सिंह धामी ने घायलों से मुलाकात की। साथ ही दुर्घटना से प्रभावित हुए परिजनों से मिलकर अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की। उनको हर संभव मदद का भरोसा दिया। वहीं पौड़ी गढ़वाल बस दुर्घटना पर डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि बस में करीब 45-47 लोग थे जिसमें से 20 लोगों को बचाया है और इनमें से 2-3 लोग गंभीर हालत में हैं। अभी तक की जानकारी के मुताबिक, 25 लोगों की मृत्यु हो चुकी है और करीब 15 शवों को ऊपर लाया जा चुका है।

PunjabKesari

बता दें कि पौड़ी गढ़वाल जिले के धूमाकोट के बिरोखल इलाके में करीब 45 से 50 लोगों को ले जा रही एक बस खाई में गिर गई। इस घटना में 25 लोगों की मौत हो गई।

PunjabKesari
 

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!