प्रेमिका के शौक पूरा करने के लिए युवक बना लुटेरा, पुलिस ने तमंचे और नकदी के साथ किया गिरफ्तार

Edited By Ajay kumar,Updated: 23 May, 2024 10:06 PM

young man became a robber to fulfill his girlfriend s hobbies arrested

जिले में 14 मई को शहर कोतवाली क्षेत्र में महिला ज्वेलर्स के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से महिला ज्वेलर्स से लूटे हुए जेवर, नगदी, तमंचे घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद...

हरदोईः जिले में 14 मई को शहर कोतवाली क्षेत्र में महिला ज्वेलर्स के साथ हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके पास से महिला ज्वेलर्स से लूटे हुए जेवर, नगदी, तमंचे घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इसमें एक लुटेरा अपनी प्रेमिका के शौक पूरे करने के लिए लूट की घटना को अंजाम देने अपने साथियों के साथ निकला था। फिलहाल पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है और लिखा पढ़ी कर उनको जेल भेज दिया है। मामले का खुलासा अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेन्द्र कुमार ने किया है।

PunjabKesari

आभूषण, नकदी और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व दो अवैध शस्त्र भी बरामद
मामले का खुलासा करते हुए एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक केशव चंद गोस्वामी के निर्देशन में अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत शहर कोतवाली पुलिस ने महिला सर्राफा के साथ हुई लूट का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 14 मई को कोतवाली शहर के मोहल्ला खजांची टोला निवासी सरिता गुप्ता ई रिक्शा पर बैठकर अपनी दुकान जा रही थी कि तभी कुन्दौली के पास उनके साथ ई रिक्शा पर बैठे दो युवकों द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इसमें उन दोनों का एक दोस्त भी शामिल था। कोतवाली शहर पुलिस ने सीसीटीवी और मुखबिर की सूचना पर इन तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लुटा गया आभूषण, नकदी और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व दो अवैध शस्त्र भी बरामद किए हैं।

PunjabKesari

मुखबिर से सूचना पर पहुंची थी पुलिस
एएसपी ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक बाइक पर तीन व्यक्ति शहर कोतवाली के कसरावां इलाके के पास हैं जो की संदिग्ध हैं। पुलिस ने सूचना पर तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर चारों तरफ से मोटरसाइकिल सवारों को घेर लिया। पुलिस को देखकर मोटरसाइकिल सवार भागने का प्रयास करने लगे लेकिन पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया। इन्होंने अपने नाम अवनीश कुमार पुत्र भगवानदीन निवासी नयापुरवा थाना बघौली,प्रिंस कुमार पुत्र कैलाश कुमार निवासी बसहर थाना बिलग्राम व मुकेश कुमार पुत्र हरीराम निवासी हर्सिंगपुर थाना टडियावां हरदोई बताए। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उनके पास से ज्वेलरी नगदी घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व तमंचे बरामद किए गए हैं। इनमें से एक का प्रेम प्रसंग चल रहा था और उसने प्रेमिका के शौक पूरे करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!