UP: पुजारी फोन पर करता था ऐसी...अश्लील बातें, 23 जिलों की 60 महिलाओं को बनाया शिकार, अब गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 08 Dec, 2021 11:06 AM

up the priest used to do such obscene things on the phone

मेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने एक ऐसे पुजारी को पकड़ा है जो महिलाएं से फोन पर अश्लील बातें करता था। पुजारी देवेन्द्र कुमार महिलाओं से अश्लील बातें करता था और जब वह...

रायबरेली: वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने एक ऐसे पुजारी को पकड़ा है जो महिलाएं से फोन पर अश्लील बातें करता था। पुजारी देवेन्द्र कुमार महिलाओं से अश्लील बातें करता था और जब वह विरोध करतीं तो उन्हें धमकी भी देता था। आरोपी के खिलाफ यूपी के 23 जिलों की 60 महिलाओं ने शिकायत की थी।

बता दें कि इस पुजारी के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, कन्नौज, शाहजहांपुर, जौनपुर समेत कई जिलों की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद डीआईजी वुमेन पॉवर लाइन ने सख्त कार्रवाई के लिये टीम बनाई थी और फिर इस आरोपी को टीम ने रायबरेली से गिरफ्तार किया है। आरोपी को गिरफ्तार करके वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम ने रायबरेली के भदोखर थाने ले जाकर कार्रवाई की।

वहीं वुमेन पॉवर लाइन के डीआईजी रविशंकर छवि ने बताया कि देवेन्द्र पुजारी घरों में कथा व अन्य आयोजन में पूजा कराने का काम करता है। पुलिस को इस आरोपी के पास मोबाइल व फर्जी आईडी पर लिए गए 2 सिम भी मिले हैं। डीआईजी ने कहा कि कुछ महिलाएं कई दिनों से शिकायत कर रहीं थी कि उन्हें दो नंबरों से परेशान किया जा रहा है। उनके फोन पर कोई शख्स अश्लील बातें करता हैं और जब वह इसका विरोध करती हैं तो वह शख्स उन्हें धमकी देता है। इसके बाद वुमेन पॉवर लाइन की टीम ने आरोपी को समझाया, लेकिन उसने हरकतें बंद नहीं की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!