UP: होटल में अवैध रूप से चल रहे कसीनों में पुलिस की छापेमारी, 10 विदेशी लड़कियों समेत 43 गिरफ्तार

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 17 Jul, 2022 03:32 PM

up police raids hotels operating illegally

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी कर अवैध रूप से चल रहे कसीनो का खुलासा किया है। पुलिस के पहुंचते ही आनन फानन में लोग इधर-उधर भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने 10 नेपाली लड़कियों समेत 43 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेरठः उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्थित एक होटल में पुलिस ने छापेमारी कर अवैध रूप से चल रहे कसीनो का खुलासा किया है। पुलिस के पहुंचते ही आनन फानन में लोग इधर-उधर भागने लगे। ऐसे में पुलिस ने 10 नेपाली लड़कियों समेत 43 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दौरान पुलिस ने अय्याशी और जुए का सारा सामान जब्त किया है, जिसमें महंगे मोबाइल से लेकर लग्जरी गाड़ियां और ताश की गड्डियां तक सब कुछ शामिल है। मेरठ के दिल्ली देहरादून हाईवे पर बना यह होटल अमीर लोगो का अय्याशी का जरिया बन चुका था, जहां उनकी हर प्रकार की जरूरतों को पूरा किया जाता था।

दरअसल मामला मेरठ के रियल लाइफ गैंबलिंग कसीनो के ओक ट्री होटल का है। जहां एसपी ब्रह्मपुरी विवेक चंद यादव ने देर रात रेड कर बिना लाइसेंस के चलाए जा रहे इस होटल की पोल खोली है। बता दे कि पुलिस की नाक के नीचे से यह पूरा रैकेट चल रहा था और स्थानीय पुलिस के इस पर कोई  कार्रवाई न करने के कारण यह अय्याशी का अड्डा बन चुका था। पुलिस को देखते ही लोगों में अफरा तफरी मच गई। सभी इधर-उधर छुपने की जगह ढूंढने लगे, जिसके चलते कोई बेडरूम में घुसा तो किसी ने खुद को टॉयलेट में  बंद कर लिया।

वही पुलिस ने एक एक को ढूंढकर कुल 43 लोगों को मौके से गिरफ्तार किया। इसके अलावा वहा छुपी बैठी 10 विदेशी लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि इस में शहर के कुछ नामी रईसजादे भी शामिल है। दरअसल ग्राहकों से मोटी रकम वसूल करने के लिए जहां अक्सर विदेशी लड़कियां लाई जाती थी। पुलिस ने सभी आरोपियों को थाने में लिजा कर इन पर मुकदमा दर्ज कर, आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!