गैंगस्टर को दबोचने उत्तराखंड गई यूपी पुलिस पर हमला, 5 जख्मी, फायरिंग में महिला की मौत के बाद बवाल

Edited By Imran,Updated: 13 Oct, 2022 01:28 PM

up police attacked in uttarakhand to nab the gangster

कुख्यात बदमाश को उत्तराखंड में पकड़ने गई यूपी पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई और SHO समेत 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

लखनऊ: कुख्यात बदमाश को उत्तराखंड में पकड़ने गई यूपी पुलिस पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें दोनों तरफ से फायरिंग होने लगी। इस घटना में एक महिला की मौत हो गई और SHO समेत 5 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। महिला की मौत के बाद इलाके में बवाल हो गया।हजारों लोगों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे जाम कर लिया।

इस हमले में मृतक महिला उधमसिंह नगर की बताई जा रही है। वहीं इस मामले को लेकर यूपी पुलिस और पीड़ित परिवार दोनों के ओर से क्रॉस शिकायत दर्ज कराई गई है। मृतक महिला कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर में जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर है। वहीं, मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि यह कोई पुलिस टीम नहीं थी। बल्कि गुंडे थे जो बिना नम्बर प्लेट की गाड़ी में आए थे। इतना ही नहीं परिजनों का दावा है कि कुछ पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे। परिजनों का कहना है कि पुलिसकर्मियों की गोली से महिला की मौत हुई है।

PunjabKesari
यूपी पुलिस का बयान 
यूपी पुलिस के अनुसार, मुरादाबाद की पुलिस उत्तराखंड के उधम नगर में गैंगस्टर जफर को गिरफ्तार करने गई थी। उसपर 50 हजार रुपए का इनाम था। जब पुलिस उसे पकड़ने के लिए काशीपुर पहुंची, तो टीम को स्थानीय लोगों ने घेर लिया। इसके बाद उनके हथियार छीन लिए गए
। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि मुरादाबाद पुलिस की कार्रवाई के विरोध में क्रॉस फायरिंग भी हुई। इस दौरान 5 पुलिसकर्मी जख्मी हुए। इनमें से 2 गोली लगने से घायल हुए हैं। इनका इलाज उधमसिंह नगर में चल रहा है। डॉक्टरों ने इनकी हालत गंभीर बताई है।

'पुलिसवालों को बनाया गया बंधक'
उधर, इस घटना के बाद मुरादाबाद एसएसपी हेमंत कुटियाल उधमसिंह नगर पहुंचे। मुरादाबाद रेंज डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि मुरादाबाद पुलिस को एक मामले में गैंगस्टर जफर की तलाश थी और उसकी तलाश में टीम उधमसिंह नगर पहुंची। इस दौरान जफर कुंडा पुलिस स्टेशन के तहत आने वाले भरतपुर में एक घर में घुस गया। पुलिसकर्मी सादे कपड़ों में थे, जैसे ही उन्होंने घर में घुसने की कोशिश की, उनपर हमला कर दिया गया। बरेली जोन के एडीजी राजकुमार ने बताया कि पुलिसकर्मियों को बंधक बनाया गया और उनपर फायरिंग की गई। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!