यूपी: इंटरसिटी एक्सप्रेस के लोको पायलट की चलती ट्रेन में बिगड़ी तबीयत, मौत

Edited By Ramkesh, Updated: 24 Jun, 2022 12:08 PM

up intercity express loco pilot s health deteriorated in moving train

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कानपुर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट (ट्रेन चालक) की शुक्रवार को चलती ट्रेन में ही तबीयत खराब हो गई। चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

अमेठी: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से कानपुर जाने वाली इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन के लोको पायलट (ट्रेन चालक) की शुक्रवार को चलती ट्रेन में ही तबीयत खराब हो गई। चालक को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। गौरीगंज रेलवे स्टेशन के अधीक्षक प्रवीण सिंह ने शुक्रवार को बताया कि प्रतापगढ़ जिले के परशुरामपुर चिलबिला निवासी लोको पायलट हरिश्चंद्र शर्मा (46) शुक्रवार सुबह इंटरसिटी ट्रेन को लेकर कानपुर जा रहे थे। अचानक फुर्सतगंज थाना क्षेत्र के कासिमपुर हॉल्ट के पास उनकी तबीयत खराब हो गई।

उन्होंने बताया कि सहायक लोको पायलट ने ट्रेन रोक कर एंबुलेंस को बुलाया। इसके बाद उन्हें नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों का अनुमान है कि संभवत: हृदय गति रुकने की वजह से उनकी मौत हुई। ट्रेन कासिमपुर हॉल्ट पर काफी देर तक खड़ी रही और प्रतापगढ़ से दूसरे चालक के आने के बाद ट्रेन अपने गंतव्य के लिए रवाना हुई। फुर्सतगंज के थाना प्रभारी मनोज कुमार सोनकर ने कहा कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अन्य कानूनी प्रक्रियाएं पूरी की जा रही हैं।
 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!