UP Election 2022: अदिति सिंह ने कांग्रेस और विधानसभा की सदस्यता से दिया इस्तीफ़ा

Edited By Imran, Updated: 20 Jan, 2022 12:46 PM

up election 2022 aditi singh resigns from congress and assembly membership

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में महज गिनती के कुछ दिन बचे हुए है, लेकिन हर दिन प्रदेश की राजनीति में उलटफेर देखने को मिल रहा है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी से विधानसभा सदस्य अदिति सिंह ने पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है।

लखनऊ: लखनऊ: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव में महज गिनती के कुछ दिन बचे हुए है, लेकिन हर दिन प्रदेश की राजनीति में उलटफेर देखने को मिल रहा है। इसी बीच कांग्रेस पार्टी से विधानसभा सदस्य अदिति सिंह ने पार्टी और विधानसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। 
PunjabKesari
दरअसल, युवा नेता रायबरेली अदिति सिंह के पूर्व बाहुबली नेता स्‍वर्गीय अखिलेश सिंह की बेटी हैं। अखिलेश सिंह का उनके क्षेत्र में वर्चस्‍व था। उन्‍होंने अपने जीते जी 2017 में अपनी सदर सीट से अपनी बेटी अदिति को विधानसभा चुनाव लड़वाया था।
PunjabKesari
वहीं, कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह काफी लंबे समय से अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल कर बैठी थीं।
PunjabKesari
एक समय था जब अदिति सिंह को राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफी करीब माना जाता था, लेकिन देखते ही देखते नजदीकियां दूरियों में तब्दील हो गईं।
PunjabKesari
जिसके बाद उन्होंने नवंबर 2021 में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली। अदिति सिंह ने आज कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया। कयास लगाए जा रहे है कि भाजपा की सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!