यूपी में महफूज नहीं बहन-बेटियां, दो दिनों से गायब किशोरी का मिला शव, परिजन बाेले-रेप के बाद हुई हत्या

Edited By Ajay kumar, Updated: 17 Aug, 2020 01:50 PM

up dead body of teenager missing for two days

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को घर से गायब हुई 16 वर्षीय किशोरी का शव सोमवार की सुबह गांव के ही तालाब में मिला ।

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र में शनिवार को घर से गायब हुई 16 वर्षीय किशोरी का शव सोमवार की सुबह गांव के ही तालाब में मिला। किशोरी के परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया । इसके साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते शव को आजमगढ-बलिया राजमार्ग पर रख कर उसे जाम कर दिया । सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

अधिकारियों की ओर से परिजनों को समझाने बुझाने के बाद जाम को खुलवाया जा सका । घटना के सिलसिले में पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है । पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुबारकपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी परिवार लॉकडाउन में मुम्बई से वापस आया था, शनिवार को परिवार की एक 16 वर्षीय किशोरी आचानक लापता हो गयी। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन शुरू की लेकिन जब किशोरी का कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने रविवार को एक युवक पर शक जताते हुए थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करायी।

पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की लेकिन किशोरी का कहीं पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह अपने खेतों की देखभाल करने के लिए निकले किसानों ने गांव के तालाब में एक किशोरी का शव का देख ग्रामीणों को इसकी सूचना दी। शव को तालाब से बाहर निकाला गया तब उसकी पहचान हुई।

परिजनों ने किशोरी के साथ बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाते हुए शव को लाकर आजमगढ- बलिया राजमार्ग पर रखकर जाम लगा दिया और पुलिस व सरकार के खिलाफ प्रदर्शन शुरू कर दिया। सूचना के बाद मौके पर आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे।

नगर पुलिस अधीक्षक पंकज पांडेय ने बताया कि परिजनों ने बलात्कार के बाद हत्या की तहरीर दी है। थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!