औरैया में आमने-सामने भिड़े ट्रक धू-धू कर जले, मचा हड़कंप

Edited By Ramkesh,Updated: 18 Oct, 2020 03:16 PM

truck rammed face to face in auraiya burnt stirred

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में दो ट्रक आमने-सामने हुई भिड़ंत के बाद आग की चपेट में आकर जल कर राख हो गये। इनमें से एक ट्रक के चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

औरैया: उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बेला क्षेत्र में दो ट्रक आमने-सामने हुई भिड़ंत के बाद आग की चपेट में आकर जल कर राख हो गये। इनमें से एक ट्रक के चालक परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि बीती रात्रि करीब तीन बजे कन्नौज-औरैया मार्ग पर नीमहार मोड़ के समीप दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जोरदार टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई और वो धू-धू कर जलने लगे। उन्होने बताया कि कन्नौज की तरफ से आ रहे ट्रक में पोपलेंड (पत्थर तोडऩे की मशीन) लदी थी जिसका चालक बबलू यादव उसी में बैठा था कि सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने उनके ट्रक में भीषण टक्कर मार दी और उसके चालक परिचालक मौके से भाग गये।

भीषण टक्कर से दोनों ट्रकों में आग गयी थी। शीशा तोड़कर ट्रक चालक परिचालक को बाहर निकाला गया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक परिचालक को सीएचसी सहार में उपचार के लिये भर्ती कराया । फायर ब्रिगेड की गाड़ी के पहुंचने से पहले दोनों ट्रक जलकर राख हो गए थे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!