तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी जोरदार टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

Edited By Anil Kapoor, Updated: 21 Nov, 2022 10:17 AM

tragic death of 3 in a horrific road accident

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन और भांजी की मौत हो....

सोनभद्र(संतोष जायसवाल): उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से बाइक सवार भाई-बहन और भांजी की मौत हो गई। तीनों मृतक एक शादी समारोह से घर लौट रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

भयानक सड़क हादसे में 3 की दर्दनाक मौत
जानकारी मुताबिक ओबरा चोपन रोड के गजराज नगर मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों के दौड़ने से एक बार फिर बड़ी दुर्घटना हो गई। ओबरा के सुभाष  पेट्रोल पंप के पास रात्रि में लगभग 12 बजे के करीब बोलेरो ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे मोटरसाइकिल चला रहे वसीम अहमद पुत्र स्वर्गीय हमीद उम्र 25 वर्ष, उसके साथ उसकी बहन हिना उम्र 20 वर्ष तथा वसीम की भांजी एस्मा उम्र 15 वर्ष निवासी सिनेमा रोड ओबरा दुर्घटना में मौत हो गई। सभी लोग भलुआ टोला स्थित एक होटल में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात करीब 12 बजे तीनों बाइक पर सवार होकर समारोह से अपने घर लौट रहे थे।

PunjabKesari

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आपको बता दें कि इसी दौरान ओबरा से चोपन की तरफ जा रही अनियंत्रित बोलेरो ने नगर पंचायत बैरियर जुल्गुल माइंस मोड़ के पास जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर के बाद बाइक बोलरो के साथ घिसटते हुए लगभग 100 मीटर तक गई। घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। वही बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल सीएससी चोपन भेजा गया, जहां इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई। एसओ मिथिलेश मिश्र ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है।  बोलेरो चालक राजेश कुमार पुत्र अयोध्या गौड़ उम्र 38 वर्ष निवासी बिल्ली चढ़ाई थाना ओबरा सोनभद्र को हिरासत में ले लिया गया है। बोलेरो यूपी 64 1371 तथा अपाचे यूपी 64 AE  5020 दोनों क्षतिग्रस्त वाहन को ओबरा थाने लाकर खड़ा कर दिया गया है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!