नोएडा में ट्रैक्टर ने मारी कार को जोरदार टक्कर, 4 दोस्तों की दर्दनाक मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 30 Sep, 2024 12:31 PM

tractor hits car hard in noida

Noida Road Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 11 के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक कचरे से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार को रौंद दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए...

Noida Road Accident: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 11 के पास एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर एक कचरे से लदे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने कार को रौंद दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को कब्जे में ले लिया।

हादसे में मरने वाले थे सभी दोस्त
इस मामले में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि यह हादसा रविवार देर रात करीब दो बजे हुआ और पीड़ित दिल्ली के न्यू कोंडली के निवासी थे। अपर पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) जोन प्रथम मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि सेक्टर-24 थाने की पुलिस ने हादसे में घायल हुए दिल्ली के न्यू कोंडली निवासी उत्तम की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उत्तम ने पुलिस को बताया कि रविवार रात को वह अपने दोस्तों मोहित, विशाल, मनीष और हिमांशु उर्फ बिट्टू के साथ नोएडा आए थे तथा वापस दिल्ली लौट रहे थे।

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजे शव
पुलिस ने बताया कि घटना के वक्त कार को हिमांशु चला रहा था, तभी रास्ते में सेक्टर-11 स्थित एच ब्लॉक में एक ट्रैक्टर चालक ने उनकी कार में टक्कर मार दी।  इस घटना में कार सवार सभी लोग घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। डॉक्टरों ने उत्तम के चारों दोस्तों को मृत घोषित कर दिया। शिकायतकर्ता उत्तम का भी अस्पताल में उपचार हो रहा है। एडीसीपी ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। ट्रैक्टर को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं, हादसे की जानकारी होने पर परिजनों में भी कोहराम मच गया है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!