पत्नी के होते रचा ली दूसरी शादी, दोनों बीवियों ने पति को पीट-पीट कर फाड़े कपड़े... VIDEO VIRAL

Edited By Khushi,Updated: 16 Sep, 2022 04:26 PM

the second marriage took place with the wife

फर्रुखाबाद: सच कितना ही छुपा लो, लेकिन सच एक दिन सामने आ ही जाता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आया है। जहां एक सरकारी टीचर ने एक पत्नी के रहते दूसरी महिला के साथ चोरी-छिपे शादी कर ली

फर्रुखाबाद: कहा जाता है कि सच कितना ही छुपा लो, लेकिन सच एक दिन सामने आ ही जाता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद से आया है। जहां एक सरकारी टीचर ने एक पत्नी के रहते दूसरी महिला के साथ चोरी-छिपे शादी कर ली जब दोनों बीवियों का एक साथ सामना हुआ तो भरी कचहरी में पत्नियों ने टीचर पति की जमकर पिटाई कर दी और पीट- पीटकर कपड़े भी फाड़ दिए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, सूचना के आधार पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बीच बचाव किया।

PunjabKesari

जानिए पूरा मामला
मामला जिले के कचहरी का है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि यहां 2 महिलाएं आपस में मार-पीट कर रही है। आसपास के लोग उन्हें हटाने की कोशिश करते हैं। कुछ लोग वीडियो बनाते हैं। इस दौरान महिलाएं आपस में लड़ाई छोड़कर वहीं मौजूद एक व्यक्ति पर टूट पड़ती हैं। यहां तक कि महिलाएं व्यक्ति को भला-बुरा कहते हुए उसके कपड़े तक फाड़ देती है। महिलाओं को लड़ते देखकर वहां मौजूद वकीलों ने छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन उन महिलाओं ने जमकर व्यक्ति पर अपना गुस्सा उतारा।

PunjabKesari

पत्नी के होते कर ली दूसरी शादी
वहीं, मौजूद एक परिजन ने बताया कि जिस व्यक्ति के महिलाओं ने कपड़े फाड़े वह सरकारी स्कूल में टीचर है और वह उन दोनें महिलाओं का पति है। टीचर पति की पहले शादी हुई है, जिससे उसके दिव्यांग समेत 3 बच्चे हैं। पहली पत्नी से पति का न्यायालय में 9 साल से विवाद चल रहा है। सरकारी टीचर ने अपनी पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करा ली जिसके चलते उसकी पहली पत्नी काफी नाराज थी।

PunjabKesari

पत्नियों ने पति के फाड़े कपड़े
जानकारी के मुताबिक कचहरी में समझौता केंद्र पर पति और उसकी दोनों पत्नियों को बुलाया गया था। इस मौके पर पहली पत्नी किसी बात पर भड़क गई। जिसके चलते दोनों पत्नियों के बीच वाद-विवाद हो गया। पति जब दोनों पत्नियों का बीच-बचाव करने आया तो पहली पत्नी ने महिला को छोड़कर पति को ही पकड़ लिया। उसने पति को खरी-खोटी सुनाते हुए कचहरी में ही उसके कपड़े फाड़ डाले।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!