बीच सड़क पर पिस्टल तानकर 25 लाख रुपये लूट ले गए बदमाश, अखिलेश ने कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

Edited By Imran, Updated: 28 Mar, 2022 05:05 PM

the miscreants robbed 25 lakh rupees by pointing a pistol on the middle road

जिले में पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट की घटना सामने आई है। मामला मसूरी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े 25 लाख रुपये लूट लिए गए। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मी ये रकम बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। तभी तीन बदमाशों ने उनसे ये...

गाजियाबाद: जिले में पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट की घटना सामने आई है। मामला मसूरी थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मियों से दिनदहाड़े 25 लाख रुपये लूट लिए गए। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कर्मी ये रकम बैंक में जमा करवाने जा रहे थे। तभी तीन बदमाशों ने उनसे ये रकम लूट ली। फिलहाल पुलिस को इस बारे में सूचना दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

 

पुलिस के मुताबिक बदमाश  दुकान में मौजूद कर्मचारियों से हथियारों के बल पर अलमारी की चाबी छीन लेते हैं। अलमारी में रखे चार लाख अस्सी हजार कैश और पांच लाख अस्सी हजार का सोना भी बदमाश लूट कर ले गए।

 

वहीं, इस लूट को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया है, उन्होंने ट्वीटच करते हुए कहा कि  "ग़ाज़ियाबाद में सरेआम पेट्रोल पम्प के 25 लाख रूपये की लूट व बिजनौर में राशन डीलर की हत्या उप्र की नयी भाजपा सरकार का अभिनंदन कर रही है. भाजपा के राज में सरकार पेट्रोल से लोगों को लूट रही है और उप्र के बेख़ौफ़ अपराधी पेट्रोल पम्पवालों को. जनता पूछ रही है, ये कैसा परस्पर संबंध है। 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!