गाजियाबाद: पुलिस बूथ से चंद कदम दूर युवती की हत्या कर जलाई लाश, श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क के पास मिला शव

Edited By Imran, Updated: 30 Jun, 2022 11:00 AM

the dead body was burnt after killing the girl

जिले में बुधवार रात करीब 10:30 बजे थाना कविनगर के अंतर्गत बुलंदशहर औद्योगिक क्षेत्र में आने वाले महज 50 मीटर दूरी पुलिस चौकी के पास 25 साल की युवती को  जिंदा जला दिया गया।

गाजियाबाद: जिले में बुधवार रात करीब 10:30 बजे थाना कविनगर के अंतर्गत बुलंदशहर औद्योगिक क्षेत्र में आने वाले महज 50 मीटर दूरी पुलिस चौकी के पास 25 साल की युवती को  जिंदा जला दिया गया। उसका शव श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा के पास मिला। यह 100 फीसदी झुलसी हुई हालत में थी। पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची तो चिकित्सक ने मृत बताया। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

कविनगर औधोगिक क्षेत्र में श्याम प्रसाद मुखर्जी पार्क से पास से गुजरते लोगों ने युवती को पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी थी। युवती के कपड़े भी पूरी तरह से जल चुके थे। शव को देखते ही लग रहा था कि हत्यारे की साजिश का हिस्सा उसकी शिनाख्त न होने देने की कोशिश करना भी है। इसी के तहत चेहरा भी पूरी तरह से जला दिया गया। पुलिस का कहना है कि उसे पेट्रोल जैसे किसी ज्वलनशील पदार्थ से जलाया गया है। वहीं आसपास जलाए जाने के निशान भी मिले हैं। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों में रात नौ बजे से साढ़े दस बजे तक की फुटेज चेक कर रही है। आसपास के लोगों से भी देर रात तक पूछताछ की गई लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। पूरे जिले में अलर्ट किया गया है। लापता महिलाओं के बारे में जानकारी की जा रही है। 

एस पी सिटी नुपुर अग्रवाल ने बताया कि फोर्नसिक टीम को बुलाकर जांच कराया जा रहा है। पोस्मार्टम वीडियो ग्राफी के द्वारा कराया जायेगा और डीएनए करा कर महिला की शिनाख्त की जाएगी। गाजियाबाद जिला तथा आस-पास जिलों में गुमशुदगी की जानकारी से भी पता लगाया जा रहा है।
 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!