अजब यूपी में फिर गजब! गर्मी से पेट हुआ खराब तो खेत में कर दी शौच, फिर दबंगों ने कर दी जमकर पिटाई... ASP तक पहुंचा मामला

Edited By Mamta Yadav,Updated: 12 Jun, 2024 06:26 PM

strange again in up when his stomach got upset due to heat

उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में अजब-गजब मामला सामने आया है। रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति का पेट ख़राब होने की वजह से अचानक मोशन आ गया, उसने पास के खेत में शौच कर दिया।  फिर क्या था खेत के मालिक ने उसे रंगे...

Basti News, (विवेक श्रीवास्तव): उत्तर प्रदेश में बस्ती जिले के कलवारी थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में अजब-गजब मामला सामने आया है। रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति का पेट ख़राब होने की वजह से अचानक मोशन आ गया, उसने पास के खेत में शौच कर दिया।  फिर क्या था खेत के मालिक ने उसे रंगे हाथ खेत में पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी।  मामला थाने तक पहुंचा जिसपर दबंग भड़क गए और दोबारा घर में घुस कर मारपीट की। अब पीड़ित ने एसपी से मिल कर न्याय की गुहार लगाई है।
PunjabKesari
बता दें कि पीड़ित जनार्दन ने बताया की दो तीन दिन से उस को लूज मोशन आ रहा था। रास्ते में अचानक लूज मोशन आने की वजह से वह पास के खेत में शौच कर दिया। खेत के मालिक को यह बात इतनी नागवार गुजरी की मारपीट पर उतारू हो गया, जबकि पीड़ित ने अपनी गलती के लिए माफी मांगी और उनके खेत से गंदगी फेंकने की बात कही लेकिन दबंगों ने उनकी एक भी बात नहीं सुनी। गांव के कोमल, संतोष और विकास ने उसके साथ जमकर मारपीट की। जब पीड़ित इसकी शिकायत लेकर थाने पर गया तो दबंगों ने नाराज होकर घर में घुस कर दोबारा मारा पीटा, उस की पत्नी के साथ भी मारपीट की।
PunjabKesari
पीड़ित ने बताया की इसकी शिकायत लेकर थाने पर गया लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। थक हारकर पीड़ित ने एसपी से मिल कर न्याय की गुहार लगाई है। इस संबंध में एएसपी ओपी सिंह ने मीडिया को अपना बयान देने से मना कर दिया और जांच की बात कही है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!