ब्राह्मण कार्ड के बाद मुसलमानों को रिझाने में जुटी सपा, अबू आजमी को प्रचार में उतारा

Edited By Ramkesh, Updated: 27 Aug, 2021 01:15 PM

sp engaged in wooing muslims launched abu azmi in the campaign

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 क़ो साधने के लिए एक तरफ सपा ब्राह्मणो क़ो अपने तरफ जोड़ रही है, तो वहीं दूसरे तरफ प्रदेश के मुसलमानो क़ो मिलाने के  लिए अपने  सपा फायर ब्रॉन्ड नेता अबू अजमी को प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतार कर विपक्षी दलों को...

महराजगंज: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 क़ो साधने के लिए एक तरफ सपा ब्राह्मणो क़ो अपने तरफ जोड़ रही है, तो वहीं दूसरे तरफ प्रदेश के मुसलमानो क़ो मिलाने के  लिए अपने  सपा फायर ब्रॉन्ड नेता अबू अजमी को प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतार कर विपक्षी दलों को सदमें डाल दिया है।  ब्राह्मण कार्ड को भुनाने के लिए सपा ने अभिषे मिक्षा को के सहारे  चुनाव की तैयारी में जुटी है।

बता  दें कि सपा के कद्दावर नेता आजम खान के स्वास्थ्य में अभी सुधार नहीं हुआ है। इसे देखते हुए समाजवादी पार्टी के प्रमुख ने अपने मुस्लिम फायर ब्रॉन्ड नेता अबू आसिम अजमी क़ो प्रदेश के दौरे पर भेज कर मुस्लिम को एक बार फिर रिझाने का प्रयास किया है।  

गौरतलब है कि ओवैसी की हुंकार से सपा का डर साफ झलकता दिख रहा है जिसकी बढ़ती बेचैनी क़ो राजनैतिक पंडित भापते नजर आ रहे हैँ, जिनका मानना है की यही वजह है की जिले का जिलाध्यक्ष मुस्लिम क़ो बनाया गया है और अब बड़े मुस्लिम नेताओं के चेहरे क़ो आगे कर मुसलमानो क़ो साधने का प्रयास पार्टी कर रही है। वर्तमान में समाजवादी पार्टी के दूसरे बड़े मुस्लिम नेता और महाराष्ट्र सपा प्रदेश अध्यक्ष अबू अजमी ने महरामगंज का दौरा किया।  वर्तमान में अबू अजमी महाराष्ट्र के विधान सभा मान खुर्द शिवाजी नगर मुंबई से विधायक है। फिलहाल अब देखना है कि पार्टी को कितना मुसलमानों को एकजुट कर पार्टी को लाभ पहुंचाने में सफल होते हैं। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!