डिप्टी CM केशव मौर्य ने कसा अखिलेश पर तंज, कहा- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं सपा मुखिया

Edited By Ajay kumar,Updated: 19 Jan, 2023 05:56 PM

sp chief is dreaming of mungerilal keshav

तेलंगाना दौरे पर गए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव नेल एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की सरकार को हटा देना है। जिसपर  तंज कसते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जनता...

लखनऊः तेलंगाना दौरे पर गए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव नेल एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा की सरकार को हटा देना है। जिसपर  तंज कसते हुए यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जनता लगातार अहंकार का जवाब दे रही है, फिर भी वो मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं। इसके साथ ही मौर्य ने तेलंगाना में भी भाजपा की सरकार बनने का दावा किया।

PunjabKesari

मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने लगे हैं सपा मुखिया
केशव मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा, सपा मुखिया श्री अखिलेश यादव जी के अहंकार का जबाब 2014/17/19/22 में यूपी की जनता दे चुकी है फिर भी तेलंगाना गए और #मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने लगे,जनता कमल खिलाकर फिर जबाब देगी,तेलंगाना में भी कमल की सरकार मोदी मैजिक के प्रभाव से 2024 के पहले बन जायेगी!


क्या कहा था अखिलेश यादव ने? 
अखिलेश यादव ने बुधवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार ने अपने दिन गिनने शुरू कर दिए हैं और यह उससे आगे एक दिन भी सत्ता में नहीं टिकेगी। यादव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर तंज कस रहे थे। मोदी ने भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कहा था कि 2024 के चुनाव में सिर्फ 400 दिन बाकी हैं। यादव ने यहां भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा 399 दिनों के बाद सत्ता से बाहर होगी और 400वें दिन नई सरकार बनेगी। सपा नेता ने कहा, तेलंगाना के मुख्यमंत्री और बीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेखर राव ने खम्मम की इस ऐतिहासिक धरती पर इतनी भारी भीड़ इकट्ठी की है और पूरे देश को एक संदेश दिया है।

भाजपा से जनता त्रस्त हैः अखिलेश 

PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!