शिवपाल यादव का डिप्टी CM केशव मौर्य पर पलटवार, कहा- मुझे किसी पद की जरूरत नहीं

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 13 Jan, 2023 01:41 PM

shivpal yadav hit back at deputy cm keshav maurya said

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने गुरुवार को अपनी विधानसभा जसवंतनगर पहुंचे। यहां मीडिया से रूबरू होते हुए शिवपाल ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से एक बयान पर पलटवार किया। दर...

इटावा: समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने गुरुवार को अपनी विधानसभा जसवंतनगर पहुंचे। यहां मीडिया से रूबरू होते हुए शिवपाल ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से एक बयान पर पलटवार किया। दरअसल, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शिवपाल यादव पार्टी में पद पाने के लिए अखिलेश-डिंपल के नाम का चालीसा पढ़ते है। इस पर शिवपाल ने कहा कि मुझे किसी पद की जरूरत नहीं है। पूरे उत्तर प्रदेश में ऐसा कौन सा व्यक्ति है, जो मुझे जानता नहीं है। मेरा बस नाम की काफी है। जय प्रकाश और डॉक्टर लोहिया का भी कोई पद नहीं था, हम तो उनकी परंपरा को निभा रहे हैं।
PunjabKesari
दरअसल, विधानसभा जसवंतनगर में शिवपाल यादव एक होटल का शुभारंभ करने आए थे। यहां मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव कहा कि हमारी पार्टी के आजम खान बहुत बड़े नेता हैं। कुछ लोगों ने उन पर भी कई झूठे आरोप लगाकर उन्हे जेल भेजा है। उन पर भी झूठे मुकदमे दर्ज कर उनके साथ साजिश कर रहे हैं।
PunjabKesari
शिवपाल ने कहा कि हम बीजेपी सरकार के खिलाफ जनता को इकट्ठा कर रहे हैं। अब समय आ रहा है कि जल्द ही बीजेपी की चीजें सामने आ जाए। बीजेपी सरकार बड़े-बड़े पूंजीपतियों को तो सस्ती बिजली दे रही है। दूसरी तरफ आम लोगों के लिए बिजली महंगी कर रही है। बीजेपी सरकार के निवेशों को अच्छा तो तब कह सकते हैं, जब यहां निवेश आए और जमीन पर काम दिखाई दे। जनता को सरकार को सबक सिखाने की जरूरत है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!